comscore
News

iVVO ने भारत में लॉन्च किए 11 फोन , 649 रुपए से शुरू है कीमत

कंपनी ने दो स्मार्टफोन भी लॉन्च किए, जिसमें फेस रिकगनाइजेशन का फीचर है।

  • Updated: April 17, 2018 4:23 PM IST
iVVo

देश के ग्रामीण क्षेत्रों में डिजिटाइजेशन को बढ़ावा देने के लिए BRITZO ने मोबाइल सेगमेंट में एंट्री की है। कंपनी ने iVVO ब्रांड के तहत पांच कैटेगरी में 8 स्मार्ट 2जी फीचर फोन लॉन्च किए हैं। इन्हें BEATZ, PRIMO, SELFEE, TUFF और VOLT कैटेगरी के तहत लॉन्च किया गया है।

कंपनी ने इसके अलावा एक 4G फीचर फोन स्किपर और दो एंड्रॉयड गो 4 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। स्मार्टफोन को स्ट्रॉम सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इन सभी हैंडसेट को 649 रुपये से 5,999 रुपये की कीमत में मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी ने इन सभी हैंडसेट को खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को देखते हुए तैयार किया है।

कंपनी ने फीचर फोन में मल्टीलिंग्वल सपोर्ट, फीचर फोन बेस्ड व्हॉट्सएप के फीचर दिए हैं। इसके अलावा कंपनी के पेश स्मार्टफोन में फेस रिकगनाइजेशन और शैटरप्रूफ स्क्रीन के फीचर भी है। ग्रामीण क्षेत्रों में डिजिटल एडॉप्शन के एक्सपीरियंस को आसान बनाते हुए कंपनी ने अपने हैंडसेट में मल्टीलिंग्वल लैंग्वेज को सपोर्ट दिया है। ये हैंडसेट हिंदी, इंग्लिश समेत 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करते हैं।

कंपनी ने अपने स्मार्टफोन सीरीज को स्ट्रॉम लाइट और स्ट्रॉम प्रो दो वेरिएंट में उतारा है। कंपनी के ये फोन एंड्रॉयड ओरियो में चलते हैं। इसके अलावा इसमें ड्यूल सेल्फी फ्लैश के साथ 8मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और फ्लैश के साथ 8मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है।

स्मार्टफोन के एक वेरिएंट में 8जीबी स्टोरेज और 1जीबी रैम है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 16जीबी की स्टोरेज स्पेस के साथ 2जीबी की रैम दी गई है। इन दोनों हैंडसेट की कीमत क्रमश: 4,999 रुपये और 5,999 रुपये है। कंपनी के यह डिवाइस लेटेस्ट ओरिया 8.1 पर रन करते हैं।

  • Published Date: April 17, 2018 4:20 PM IST
  • Updated Date: April 17, 2018 4:23 PM IST