comscore
News

iVVO ने 600 रुपए में लॉन्च किया फोन, जानें क्या हैं फीचर्स

कंपनी ने इसे Beatz IV1805 के नाम से मार्केट में पेश किया है।

iVVo

Highlights

  • कंपनी ने इसे Beatz IV1805 के नाम से मार्केट में पेश किया है।

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में हाल में एंट्री करने वाली iVVO ने ड्यूल सिम स्मार्ट फीचर फोन Beatz IV1805 लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फीचर फोन को 600 रुपये में मार्केट में उतारा है। इस फोन को खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे लोगों को देखते हुए तैयार किया है। iVVO, BRITZO की सबसिडरी कंपनी है। कंपनी ने यूजर्स के लिए एप स्टोर ‘iVVO Smart Store’ भी दिया है जहां से कंज्यूमर्स एप्स, गेम्स , म्यूजिक और वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

कंपनी का यह स्मार्ट फीचर फोन 1.8-इंच डिस्प्ले के साथ आ रहा है जिसकी बैटरी लाइफ 1,000mAh की है। इसके अलावा इसमें MP3 और MP4 प्लेयर्स, वायरलैस FM, रियर कैमरा, GPRS और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा आप फोन की स्टोरेज को 32जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में वन टच म्यूजिक एक्सेस भी है। कंपनी का यह स्मार्ट फीचर फोन भारत की क्षेत्रीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है।

BRITZO के सीईओ और को-फाउंडर Pradipto Ganguly ने कहा कि हमें Beatz IV1805 को लॉन्च करके बड़ी खुशी हो रही है। हमें उम्मीद है कि ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों को यह फोन काफी पसंद आएगा और वह इससे डिजिटल भारत का हिस्सा बनने के लिए अग्रसर होंगे। उन्होंने कहा कि कम कीमत के साथ हम फोन में सभी आधुनिक फीचर्स दे रहे हैं।

iVVO ने अपने इस Beatz IV1805 की प्रॉडक्ट वारंटी को बढ़ाकर 455 दिन कर दिया है। कंपनी के पास अभी करीब 900 सर्विस सेंटर हैं। कंपनी के पोर्टफोलियों में पहले ही IV2401 नाम का एक और स्मार्ट फीचर फोन है।

  • Published Date: May 22, 2018 1:26 PM IST