comscore
News

JBL का यह स्पीकर पानी में भी नहीं होगा खराब, जानें कीमत और फीचर्स

12 अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ आ रहा है यह स्पीकर।

JBL_Go2

Harman ने भारत में वायरलैस स्पीकर JBL GO 2 लॉन्च किया है। यह JBL GO की पॉप्यूलर सीरीज का सेंकेंड जनरेशन स्पीकर है। कंपनी ने इससे पहले इस स्पीकर को 2015 में लॉन्च किया था। JBL GO 2 की कीमत 2,999 रुपये है और यह 12 अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ आ रहा है। आप इस स्पीकर को 350 सैमसंग स्टोर्स के साथ कई रिटेल आउटलेट्स से खरीद सकते हैं। JBL GO 2 सेम बॉक्स शेप्ड डिजाइन फीचर्स के साथ आ रहा है, जैसा इसके पुराने वर्जन में था। हालांकि इस बार के स्पीकर को राउंड एज के साथ पेश किया गया है, जिससे आप अपने हाथों में इसे आसानी से पकड़ सकते हैं।

कंपनी का दावा है कि इसका ऑडियो आउटपुट और ओवरअॉल परफॉर्मेंस दमदार है। JBL GO 2 अब वाटरप्रूफ फीचर्स के साथ आ रहा है। इसे IPX7 रेटिंग दी गई है इसलिए आपको इसे बारिश या पूलसाइड पर ले जाने में कोई परेशानी नहीं आएगी।

JBL GO 2 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

JBL GO 2 में काफी फीचर्स पुराने जैसे ही हैं। इसमें 3.0 वॉट मोनो स्पीकर है। स्पीकर में 730mAh रिचार्जेबल बैटरी है। कंपनी का दावा है कि लगातार म्यूजिक चलाने पर यह 5 घंटे का बैटरी बैकअप देगा। हालांकि इसे चार्ज करने में आपको 2.5 घंटे का समय लगेगा। इसके अलावा यह ब्लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी के साथ आ रहा है। इसका मतलब यह है कि आप इसे बिना वायर के स्मार्टफोन, लैपटॉप और टैबलेट से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें वायर्ड कनेक्शन का भी फीचर है। स्पीकर इको और नॉइस कैंसलिंग माइक्रोफोन सपोर्ट करता है, जिससे आप इनकमिंग कॉल को स्पीकर से हैंडल कर सकते हैं।

  • Published Date: May 24, 2018 12:58 PM IST