comscore
News

जियो ने एक बार फिर पेश किया कैशबैक ऑफर, 399 रुपए के रिचार्ज पर मिलेगा डबल का फायदा

यह ऑफर उन जियो प्रीपेड यूजर्स के लिए है, जिनके पास प्राइम सब्सक्रिप्शन है।

  • Published: February 5, 2018 4:40 PM IST
reliance-jio-agm

जियो की ओर से दिए जा रहे कैशबैक ऑफर की मानों लाइन सी लग गई हो। कंपनी की ओर से पेश किए जाने वाले कैशबैक ऑफर खत्म होने से पहले ही एक नया ऑफर ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार रहता है। इस बार भी कंपनी ने अपने प्राइम ग्राहकों के लिए एक खास पेशकश की है। जियो ऑफर की ओर से पेश किए गए ऑफर में यदि प्राइम सबस्क्राइबर 398 रुपए या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 799 रुपए के रिचार्ज वाउचर और वॉलेट कैशबैक के रूप में लाभ प्राप्त होगा।

अगर इस ऑफर की तुलना पहले के कैशबैक ऑफर से करें तो इस बार कंपनी अपने ग्राहकों को 99 रुपए का ज्यादा लाभ प्रदान कर रही है। इस कैशबैक का लाभ 15 फरवरी तक उठाया जा सकता है।

पहले की ही तरह यदि उपभोक्ता 398 रुपए या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराता है तो उसे 50 रुपए के आठ वाउचर मिलेंगे। इनकी कुल कीमत 400 रुपए हो जाती है। इन वाउचर का इस्तेमाल आने वाले समय में प्रीपेड पैक के लिए किया जा सकता है। वहीं, बाकि के 399 रुपए के वॉलेट में कैशबैक के रूप में आ जाएंगे। उपभोक्ता इस कैशबैक को MobiKwik, Paytm, Amazon Pay, PhonePe, Freecharge और Axis Pay का इस्तेमाल कर हासिल कर सकते हैं। अगर आप MobiKwik वॉलेट का इस्तेमाल कर 398 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो आपको 2,500 रुपए का होटल वाउचर मिलेगा। वहीं, Paytm यूजर्स को पहली बार मूवी की टिकट बूक करने पर 50 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

दोनों वाउचर और वॉलेट कैशबैक को तुरंत रिडीम किया जा सकता है जैसा कि पिछले कैशबैक ऑफर के मामले में था। जियो इस समय ऑनलाइन शॉपिंग पर कोई भी छूट नहीं दे रहा है। कंपनी द्वारा दी गई ऑनलाइन शॉपिंग डिस्काउंट दिसंबर के कैशबैक ऑफर में ग्राहकों से मिलने वाले लाभों का एक बड़ा हिस्सा था। जियो की ओर से पेश किए जाने वाला यह चौथा कैशबैक ऑफर है।

  • Published Date: February 5, 2018 4:40 PM IST