comscore
News

रिलायंस AGM में लॉन्च हुआ JioPhone 2, वॉयस कमांड पर चलेगा JioGiga सेट-अप बॉक्स

 JioPhone 2 को ईशा और आकाश अंबानी ने लॉन्च किया।

reliance-jio-mukesh-ambani-screengrab

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं एनुअल जर्नल मिटिंग में गुरुवार को जियोफोन 2 लॉन्च हुआ। JioPhone 2 को ईशा और आकाश अंबानी ने लॉन्च किया। इस मौके पर ईशा और आकाश अंबानी ने कहा कि हम जियोफोन 2 को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जियोफोन  में फुलकीपैड और होरिजेंटल स्क्रीन व्यूंइग एक्सपीरियंस मिलेगा।

वॉयस कमांड से चलेगा जियो का सेटअप बॉक्स
ईशा और मुकेश अंबानी ने JioGiga  सेट-अप बॉक्स की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि यह सेट-अप बॉक्स कस्टमर्स के लिए घर में थिएटर जैसा होगा। यह सेटअप बॉक्स यूजर्स को 4के रेज्यूलेशन देगा। यह सेट-अप बॉक्स वॉयस कमांड के जरिए चलेगा। यह वॉयस कमांड कई भारतीय भाषा में होगी।

जियो टीवी यूजर्स कर सकेंगे कॉल
मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो-सेटअप बॉक्स में कॉलिंग फीचर भी दिया जाएगा। इसके जरिए जियो टीवी यूजर्स दूसरे जियोटीवी यूजर्स को किसी भी वक्त कॉल कर सकेंगे।  रिलायंसस की 41वीं जनरल मीटिंग में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबनी ने कहा कि जियो का जन्म डिजिटलाइजेश के सपने को पूरा करने के लिए हुआ है। हम रिफंडेबल स्कीम को कंटीन्यू करेंगे।

पुराने फोन को बदल कर ले सकेंगे नया जियोफोन 2
मुकेश अंबनी ने कहा कि हम यूजर्स को जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर देंगे। इसके जरिए जियोफोन यूजर्स अपने किसी भी पुराने फीचर फोन को एक्सेंच करके और 501 रुपए देकर जियोफोन खरीद सकते हैं। यह स्क्रीम 1 अगस्त से शुरू होगी। मुकेश अंबानी ने कहा कि 15 अगस्त को हम भारतीयों के लिए दूसरा एक्साइटिंग ऑफर लाएंगे। इस दिन भारतीय 2,999 रुपए में जियोफोन 2 को खरीद सकेंगे।

  • Published Date: July 5, 2018 11:49 AM IST
  • Updated Date: July 5, 2018 12:29 PM IST