comscore
News

आज से मिलेगा 501 रुपए में JioPhone

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने इससे पहले साल 2003 में कस्टमर्स के लिए ‘ मानसून हंगामा’ पेश किया था।

reliance-jiophone-bgr-hands-on-3

रिलायंस जियो के JioPhone मॉनसून हंगाम ऑफर आज से शुरू हो गया है। इसकी घोषणा रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं वार्षिक बैठक में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने की थी। मुकेश अंबानी का कहना था कि 21 जुलाई से कस्टमर्स अपने पुराने फीचर फोन को जियो फोन से 501 रुपए में एक्सचेंज कर सकते हैं। लेकिन, इस ऑफर को एक दिन पहले ही शुरू कर दिया गया है।

यानी अब यूजर्स अपने किसी भी पुराने फीचर फोन को 501 रुपए में जियोफोन से बदलकर नया जियोफोन खरीद सकते हैं। इस ऑफर को कंपनी आज 5:01PM पर लाइव करेगी। कंपनी ने यह घोषणा जियोफोन की घोषणा के एक साल बाद की थी। इसके अलावा इस बैठक में ही जियोफोन में नए फीचर के अपडेट की भी घोषणा की गई थी। कस्टमर्स जियोफोन में वॉयस असिस्टेंट फीचर से भी कमांड दे सकते हैं।

आप कॉल करने, मैसेज भेजने और यूट्यूब और फेसबुक चलाने के लिए अपने जियोफोन को कमांड दे सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं बैठक में जियोफोन के नए फीचर जैसे की फेसबुक, व्हॉट्सएप और यूट्यूब की घोषणा हुई थी। इसी महीने यानी जुलाई में ही हुई इस बैठक में इशा और आकाश अंबानी ने जियोफोन के नए फीचर का लाइव डेमोस्ट्रेशन दिया था।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने इससे पहले साल 2003 में कस्टमर्स के लिए ‘ मानसून हंगामा ’ पेश किया था। उस वक्त मुकेश अंबानी ने ‘ मानसून हंगामा ’ नाम से अनोखी पेशकश की थी। तब कंपनी ने सिर्फ 501 रुपए में उपभोक्ताओं के लिए मल्टीमीडिया हैंडसेट पेश किए थे। इस ऑफर के लिए कंपनी ने रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है।

  • Published Date: July 19, 2018 12:56 PM IST
  • Updated Date: July 20, 2018 12:20 PM IST