comscore
News

कार्बन ने पेश किया कैमरा-सेंट्रिक बजट स्मार्टफोन

इस डिवाइस में 8 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल का ड्यूअल फ्रंट ट्विनफाई कैमरा सेटअप है।

  • Published: May 9, 2018 4:35 PM IST
karbonn-business

घरेलू हैंडसेट निर्माता कार्बन ने बुधवार को कैमरा-केंद्रित स्मार्टफोन ‘फ्रेम्स एस9’ लॉन्च किया, जो फ्लिपकार्ट, अमेजन और खुदरा मोबाइल स्टोर्स पर 6,790 रुपये में उपलब्ध है।

इस डिवाइस में 8 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल का ड्यूअल फ्रंट ट्विनफाई कैमरा सेटअप है और 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है। इसमें बोके मोड, सॉफ्ट ट्विनफाई, वॉटरमार्क, ग्रुप ट्विनफाई (120 डिग्री व्यू), वॉयस कैप्चर, पैनोरेमिक व्यू और टाइम-लैप्स समेत कई शूटिंग मोड्स हैं।

कार्बन मोबाइल के कार्यकारी अधिकारी शाशिन डेवसरे ने एक बयान में कहा, “एक स्मार्टफोन में नवोन्मेषी कैमरा फीचर्स और मूल्य वर्धित सेवाओं की बढ़ती मांग के बीच ‘फ्रेम्स एस9’ के साथ हमारा लक्ष्य स्मार्ट टेलीफोनी और बेहतर स्मार्टफोन अनुभव मुहैया कराना है।”

यह एक 4जी-वीओएलटीई ड्यूअल सिम स्मार्टफोन है जिसमें 5.2 इंच की एचडी स्क्रीन, 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 1.25 गीगाहट्र्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर और 2,900 एमएएच की बैटरी लगी है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, शैंपेन और ग्रे कलर में उपलब्ध है तथा इसके साथ 2,000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध है।

  • Published Date: May 9, 2018 4:35 PM IST