comscore
News

KFC इंडिया ने लॉन्च किया DIY drone, जानें कैसे करता है काम

आइए जानते हैं कि इस ड्रोन में क्या है खास।

kfo-drone-cover

केएफसी इंडिया अपने फन कैंपेन के साथ वापस आ गया है और इस बार कंपनी ने कैंपेन के अंतर्गत एक ड्रोन पेश किया है। KFC द्वारा पेश किए गए प्रोडेक्ट को Kentucky Flying ऑब्जेक्ट का नाम दिया गया है, जो कि एक ड्रोन है। अगर आप वास्तव में भाग्यशाली हैं तो आप भी KFC में अपना ऑर्डर करने के साथ इसे जीत सकते हैं।

अगर आप सोच रहे हैं कि आपके KFC में सिर्फ स्मोकी ग्रिल्ड विंग्स ऑर्डर करने से यह ड्रोन आपको मिल जाएगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। इसे खरीदने के लिए आपको एक लकी ड्रॉ में हिस्सा लेना होगा और पूरे देश में सिर्फ 24 चुनिंदा ग्राहकों को ही कंपनी ये ड्रोन देगी। हालांकि, कंपनी अगले हफ्ते से अपनी वेबसाइट के जरिए KFO ड्रोन बेचना शुरू करेगी।

KFC आज से देश के दस शहरों में इस सेवा को शुरू करेगी। इसे जीतने के लिए आपको स्मोकी ग्रिल्ड विंग्स ऑर्डर करना होगा। यह ऑफर 26 जनवरी तक ही रहेगा। इसका मतलब आपके पास सिर्फ एक ही दिन है। यह ऑफर Delhi, Mumbai, Bangalore, Chennai, Hyderabad, Kolkata, Chandigarh, Pune और Kochi के कुछ आउटलेट्स में होगा।

इस ड्रोन को सेटअप करना आसान है, लेकिन ऐसा करने के लिए आपको काफी मेहनत करनी होगी। इसके लिए आप नीचे हमारे द्वारा फेसबुक पर लाइव वीडियो को देख सकते हैं।

ड्रोन को कंट्रोल करने के लिए KFO कंट्रोलर नाम के एप की जरुरत होगी। इस एप को आप iOS और एंड्राइड दोनों ही प्लेटफॉर्म से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। ऊपर दिखाए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर कैसे इस ड्रोन को उड़ाया जाता है।

  • Published Date: January 25, 2018 12:20 PM IST