comscore
News

वीडियो में देखिए कैसे 1 सेकेंड से भी कम में अनलॉक हो जाता है यह फोन?

लीगो अपना अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन Leagoo S10 है।

Untitled design (79)

लीगो अपना अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन Leagoo S10 है। इस फोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला दुनिया का पहला अफॉर्डेबल फोन बताया जा रहा है। इस फोन का डिजाइन iPhone X के फ्रंट से थोड़ा मिलता-जुलता है। जबकि फोन का बैक हुवावे के P20 से इंसपायर है।

कुछ दिन पहले ही इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है। यह फोन Helio P60 SoC के साथ आएगा। Leagoo S10 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इस फोन में 6.21 इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी। लेकिन, इस फोन के सबसे ज्यादा जिस फीचर की चर्चा हो रही है वो है अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर. इसे लेकर एक वीडियो भी जारी हुआ है। इसमें इस फोन के अनलॉक फीचर को दिखाया है।

यह फोन 1 सेकेंड में अनलॉक हो जाता है। वीडियो में इस फोन को सुपर फास्ट अनलॉक होने वाला बताया गया है। हालांकि अभी कंफर्म नहीं है कि इसमें क्वॉलकॉम, Goodix व Synaptics में से किसका सेंसर लगा है।

अगर आपके हाथ गीले या फिर ऑइली हैं तब भी इस फोन का अनलॉक सिस्टम काम करेगा। यह फोन Indiegogo पर सितंबर में लाइव होने जा रहा है। इसकी कीमत 300 डॉलर होगी। इस फोन के ऑफिशियल पेज को सब्सक्राइब करने के बाद कस्टमर्स को इसमें 21 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। ऑफिशियली कंफर्म हो गया है कि इस फोन में MTK Helio P60 होगा। इसके अलावा इस फोन की रैम और स्टोरेज भी ऑफिशियली कंफर्म हो गई है। इस फोन में 20 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा।

  • Published Date: August 7, 2018 2:08 PM IST