comscore
News

Lenovo K8 Note, Moto Z2 को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉइड 8.0 Oreo अपडेट

Lenovo K8 Note औप Moto Z2 Play को एंड्रॉइड Oreo अपडेट तब मिलना शुरू हुआ है जब गूगल अपने अगले एंड्रॉइड P को पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

moto z2 play main

Lenovo K8 Note और Moto Z2 Play के भारतीय यूजर्स के लिए कंपनी ने एंड्रॉइड Oreo अपडेट जारी कर दिया है। मोटोरोला और लेनोवो द्वारा जारी किए गए एंड्रॉइड Oreo को दोनों मॉडल्स के लिए जारी किया गया है, जिससे यूजर्स नए फीचर्स का लाभ ले पाएंगे।

Lenovo K8 Note को पिछले साल अगस्त में एंड्रॉइड 7.1.1 नौगट के साथ पेश किया गया था। वहीं, अब स्मार्टफोन को ओवर-द-एयर (OTA) के माध्यम से एंड्रॉइड Oreo का अपडेट दिया जा रहा है। यह अपडेट लगभग 1जीबी का होगा। इस बात की जानकारी कंपनी ने ऑफिशियल कंज्यूमर फॉर्म पर दी है कि सॉफ्टवेयर अपडेट के इस प्रोसेस में आपकी बैटरी जल्द खत्म होगी और कुछ दिनों तक फोन में ओवर हीटिंग की समस्या आ सकती है।

वहीं, Moto Z2 Play में आए इस अपडेट का साइज भी 1जीबी है और इस अपडेट के साथ कंपनी ने अप्रैल के महीने का सिक्योरिटी पैच भी दिया है। K8 Note और Moto Z2 Play के लिए जारी किए गए इस अपडेट को सभी यूजर्स तक पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है।

अगर आपके फोन में अपडेट आता है तो एक नोटिफिकेशन पॉप-अप होगी। इसके बाद आपको “Yes, I’m in” icon पर क्लिक कर अपने फोन को अपडेट करना है। इस अपडेट प्रोसेस के समय आपका फोन अपने आप रिस्टार्ट होगा और फिर स्क्रीन पर “your phone is now updated” दिखाई देगा।

हालांकि, अगर आपको नोटिफिकेशन नहीं मिल रहा तो आप अपने आप फोन की Settings -> About Phone -> Check System अपडेट पर चेक कर सकते हैं। अगर अपडेट उपलब्ध है तो यहां डाउनलोड का ऑप्शन दिखाई देगा।

You Might be Interested

Motorola Moto Z2 Play

27999

Buy Now
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 626 Octa Core 2.2 GHz Processor
12 MP with 1.4um sensor, f/ 1.7 aperture, dual autofocus pixel camera
Lenovo K8 Note

11999

Buy Now
Android 7.1.1 Nougat
MediaTek Helio X23 Deca-Core 2.3GHz 64-bit Processor
13 MP + 5 MP Dual CCT LED Flash
  • Published Date: May 7, 2018 9:17 AM IST