comscore
News

Moto E5 इंटरनेट पर एक लीक तस्वीर में देखा गया, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से हो सकता है लैस

Moto E4 में कुछ बदलाव करके इस स्मार्टफोन को बाजार में ला सकता है लेनोवो...

  • Published: January 16, 2018 9:15 AM IST
Moto_E5 1

हम सभी जानते हैं कि मोटोरोला की E सीरीज में कंपनी द्वारा अफोर्डेबल स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाता है, इनकी कीमत आपके बजट में होती है। इस सीरीज में कंपनी ने अपने कई स्मार्टफोंस को लॉन्च किया है। और अब कंपनी अपनी इसी सीरीज में अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है। आपको बता दें कि इस सीरीज में अगले स्मार्टफोन के तौर पर मोटोरोला E5 को लॉन्च किया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर एक खबर भी सामने आई है, जिसमें इसे एक लीक इमेज में दिखाया गया है। इस स्मार्टफोन को की इस लीक हुई तस्वीर में ऐसा भी नजर आ रहा है कि स्मार्टफोन में एक बड़ा बदलाव करके इसे लॉन्च किया जाएगा, यानी इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की प्लेसमेंट को बदलकर एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

हालाँकि अगर हम इसी स्मार्टफोन की पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोन यानी Motorola Moto E4 की चर्चा करें तो इसमें एक फ्रंट माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद था। हालाँकि कंपनी का यह डिजाईन अब ज्यादा फेमस नहीं रहा है, इसके कारण ही इसे शायद बदला जा रहा है। हालाँकि इसके अलावा आपको बता दें कि Moto E5 स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में होने से यह एक कम बजट स्मार्टफोन लग रहा है। यानी इसकी लुक अपने आप ही बदली हुई लग रही है।

इसके अलावा लेनोवो ने एक और बढ़िया काम किया है कि लोगो को सेंसर में ही मर्ज कर दिया है, यानी अब लोगो और फिंगरप्रिंट सेंसर एक ही जगह दिखाई दे रहे हैं। हालाँकि यहाँ आपको यह भी बता दें कि फिंगरसेंसर को होम बटन की तरह इस्तेमाल में नहीं लिया जा सकता है।

हालाँकि इसके अलावा इस तस्वीर में किसी भी तरह का कोई अन्य बदलाव नहीं नजर आ रहा है, हालाँकि कुछ छोटे छोटे बदलाव तो एक नए फोन में दिखाई देने को मिलते ही हैं। हालाँकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि इसके पोर्ट की प्लेसमेंट को भी बदला जाएगा या नहीं। और यह सभी जानकारी स्मार्टप्राइस के माध्यम से सामने आई है। हालाँकि अभी यह भी सामने नहीं आया है कि इस स्मार्टफोन को आखिर कब लॉन्च किया जायेगा, हालाँकि इतना जरुर है कि इसे इन गर्मियों से पहले लॉन्च नहीं किया जाने वाला है।

You Might be Interested

Motorola Moto E4

8999

Android 7.1.1 Nougat
MediaTek MT6737 Quad-Core 1.3GHz Processor
8 MP with ƒ / 2.2 aperture
  • Published Date: January 16, 2018 9:15 AM IST