comscore
News

Lenovo S5 स्मार्टफोन 20 मार्च को हो सकता है लॉन्च

Weibo पर जानकारी दी गई है कि कंपनी 20 मार्च को बड़ी बैटरी साइज के साथ नया लेनोवो फोन पेश करेगी।

  • Published: March 7, 2018 2:00 PM IST
Lenovo S5

हाल ही में नियुक्त लेनोवो ग्रुप VP Change Cheng, जो पहले ZUK मोबाइल के CEO थे, ने Weibo पर जानकारी दी है कि कंपनी 20 मार्च को बड़ी बैटकी साइज के साथ नया लेनोवो फोन पेश करेगी।

Cheng द्वारा दिए गए Weibo पोस्ट को लेनोवो S5 स्मार्टफोन का उपयोग करके प्रकाशित किया गया था। फरवरी के अंत के बाद से वह Weibo पोस्ट पब्लिश करने के लिए इस अनजान लेनोवो फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। टीजर इमेज देखकर कहा जा सकता है कि यह लेनोवो S5 स्मार्टफोन हो सकता है, जो कि 20 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

वहीं, जनवरी में Cheng ने एक मिस्ट्री लेनोवो फोन के बॉटम पार्ट को टीज किया था, जो कि कर्व्ड डिजाइन के साथ एक रिफ्लेक्टिव मेटल बॉडी का हो सकता है। जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि यह लेनोवो S5 स्मार्टफोन हो सकता है।

हाल ही में Cheng की ओर से जारी किए गए दूसरे टीजर को देख कर कहा गया था कि वह ZUK की ZUI एंड्राइड स्कीन के साथ पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही माना जा रहा है कि यह हार्डवेयर सिक्योरिटी चिप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, Weibo पोस्ट के मुताबिक, अपकमिंग लेनोवो फोन में 6,000एमएएच की के साथ यह एक थीन डिवाइस होगा।

पिछले महीने, लेनोवो K520 स्मार्टफोन को TENAA पर देखा गया था। लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 5.65-इंच का (2160x 1080 पिक्सल) फुल एचडी+ डिसप्ले दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन में 18:9 एस्पेक्ट रेशियो भी दिया जाएगा। वहीं, इस स्मार्टफोन में 2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट में पेश कर सकती है। पहले वेरिएंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया जा सकता है। जबकि, दूसरे वेरिएंट में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्राइड 8.0 Oreo पर आधारित होगा।

लेनोवा K520 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 8-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए भी इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। दावा किया जा रहा है कि यह अपकमिंग लेनोवो S5 फोन हो सकता है।

  • Published Date: March 7, 2018 2:00 PM IST