comscore
News

Lenovo S5 से शाओमी Redmi Note 5 को मिल सकती है टक्कर

Change Cheng ने Weibo पर दावा किया है कि लेनोवो S5 का प्रदर्शन अपकमिंग शाओमी Redmi Note 5 की तुलना में बेहतर होगा।

  • Published: March 9, 2018 2:00 PM IST
lenovo-s5-teaser-feature

हाल ही में नियुक्त लेनोवो ग्रुप VP Change Cheng, जो पहले ZUK मोबाइल के CEO थे, ने पुष्टि की थी कि चीन में 20 मार्च को लेनोवो S5 स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा। वहीं, अब Change Cheng ने Weibo पर दावा किया है कि लेनोवो S5 का प्रदर्शन अपकमिंग शाओमी Redmi Note 5 की तुलना में बेहतर होगा।

वहीं, शाओमी के CEO Lei June ने अपने Weibo अकाउंट पर अपकमिंग Redmi Note 5 स्मार्टफोन के लिए एक नया टीजर जारी किया है। टीजर देख कर पता चला है कि इस स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट और 6जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा। Weibo पोस्ट के माध्यम से, Jun ने दावा किया कि Redmi Note 5 कॉन्फिगरेशन के माध्यम से एक व्यापक अनुभव प्रदान करेगा।

लेनोवो ग्रुप के VP Chang Cheng ने Jun के Weibo पोस्ट का हवाला देते हुए कहा कि 20 मार्च को लेनोवो S5 लॉन्च होगा, जो कि शाओमी के Redmi Note 5 की तुलना में बेहतर प्रदर्शन प्रदान करेगा।

पिछले साल, लेनोवो ने मोटोरोला के मोटो ब्रांडेड फोन को लॉन्च करने के तुरंत बाद ZUK मोबाइल को बंद कर दिया था। चूंकि चीन में मोटो फोन बहुत प्रसिद्ध नहीं हैं, इसलिए लेनोवो कथित तौर पर लेनोवो ब्रांडे के नाम से स्मार्टफोन मार्केट में फिर से प्रवेश करने की योजना बना रहा है।

कहा जा रहा है कि अपकमिंग लेनोवो S5 को ZUK की ZUI एंड्राइड स्कीन के साथ पेश किया जा सकता है। रेड कलर का लेनोवो S5 स्मार्टफोन में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर और एक एलईडी सक्षम डुअल कैमरा सेटअप है। ऐसा लगता है कि हैंडसेट मेटल यूनिबॉडी डिजाइन का है।

पिछले महीने, लेनोवो K520 स्मार्टफोन को TENAA पर देखा गया था। लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 5.65-इंच का (2160x 1080 पिक्सल) फुल एचडी+ डिसप्ले दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन में 18:9 एस्पेक्ट रेशियो भी दिया जाएगा। वहीं, इस स्मार्टफोन में 2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट में पेश कर सकती है। पहले वेरिएंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया जा सकता है। जबकि, दूसरे वेरिएंट में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्राइड 8.0 Oreo पर आधारित होगा।

लेनोवा K520 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 8-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए भी इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 5

9999

Android 7.1.2 (Nougat) with MIUI 9
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core Processor
12 MP with 5-element lens, ƒ/2.2 aperture
  • Published Date: March 9, 2018 2:00 PM IST