comscore
News

आज लॉन्च होगा 4,000GB वाला Lenovo Z5 स्मार्टफोन, यहां जानें क्या होंगे फीचर्स?

लेनोवो आज अपना बेजल लैस स्मार्टफोन Z5 लॉन्च करेगा।

lenovo-Z5-teaser-main

लेनोवो आज अपना बेजल लैस स्मार्टफोन Z5 लॉन्च करेगा। यह स्मार्टफोन चीन में एक इवेंट में लॉन्च होगा। लेनोवो का Z5 फोन लॉन्चिंग से पहले ही काफी सुर्खियां बंटोर चुका है। कंपनी के वीपी चांग चैंग इस स्मार्टफोन के कैमरा सैंपल्स को एक महीने पहले ही पोस्ट कर चुके हैं। उन्होंने उस वक्त इस फोन का रेंडर पोस्ट किया था।

इस स्मार्टफोन के टीजर के मुताबिक, इसमें एज-टू-एज डिस्प्ले दी जाएगी। इस स्मार्टफोन के बॉटम में चिन दिया जा सकता है। यानी Lenovo Z5 स्मार्टफोन में OnePlus 6 और Xiaomi Mi MIX 2S की तरह बॉटम में चिन होगा।  इस स्मार्टफोन में iPhone X की तरह नॉच नहीं दिया जाएगा।

बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म Geekbench के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 सीपीयू दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन Snapdragon 660 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन के कैमरे में कई बदलाव नजर आएंगे। चैंग ने जो कैमरा सैंपल पोस्ट किया था उसके हिसाब से इस बात  का अंदाजा लगाया जा रहा है।

इस स्मार्टफोन के चिन पर प्रॉक्सिमिटी सेंसर, फ्रंट-माउंटेड एलईडी फ्लैश दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन फुल चार्ज पर 45 दिनों का स्टैंडबाय देगा। यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 4टीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

You Might be Interested

Lenovo Z5
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core SoC
16MP + 8MP
  • Published Date: June 5, 2018 11:35 AM IST