comscore
News

लॉन्च से पहले ही चर्चाओं में आ गया लेनोवो Z5 स्मार्टफोन, जानें क्या किया ऐसा?

इस टीजर ने लेनोवो के फैंस और इंडस्ट्री के बीच सनसनी मचा दी है।

लॉन्च से पहले ही चर्चाओं में आ गया लेनोवो Z5 स्मार्टफोन, जानें क्या किया ऐसा?lenovo-z5-camera-portrait-mode-official-samples-are-out

लेनोवो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Z5 पेश करने वाला है, जिसे लेकर कंपनी काफी समय से टीजर जारी कर रही है। वहीं, हाल ही में पेश किए गए टीजर ने फैंस और इंडस्ट्री के बीच सनसनी मचा दी है। दरअसल, कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही कुछ फोटोग्राफ आउट किए हैं। बता दें कि यह स्मार्टफोन आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस ड्युल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। इसमें बेजल लैस डिस्प्ले दी जाएगी।

लेनोवो के इस स्मार्टफोन से खींची गई फोटोग्राफ्स को कंपनी के ग्रुप प्रेसिडेंट चंग चैंग ने रिलीज किया है। इन फोटोग्राफ्स में साफ दिख रहा है कि इस स्मार्टफोन के रियर कैमरा में ड्युल लेंस सेटअप होगा। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट होगी। इससे पहले इस स्मार्टफोन के बारे में जारी लीक रिपोर्ट में बताया गया था कि Lenovo Z5 में Enormous 5TB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

चेंग की तरफ से रिलीज इमेज के हिसाब से इस स्मार्टफोन के बॉटम में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा लेनोवो  इस स्मार्टफोन में नॉच भी नहीं देगा।


माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। हालांकि अभी इस स्मार्टफॉन की लॉन्चिंग डेट को लेकर कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं आया है।

You Might be Interested

Lenovo Z5
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core SoC
16MP + 8MP
  • Published Date: May 23, 2018 10:43 AM IST