comscore
News

4,000GB की स्टोरेज वाले Lenovo Z5 के कैमरा सैंपल आए सामने

95 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 4टीबी स्टोरेज से अलग Lenovo Z5 में ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप होगा जो कि AI टेक्नोलॉजी से लैस होगा।

Lenovo Z5

Lenovo Z5 को लेकर काफी समय से जानकारियां सामने आ रही हैं। यह फोन तब पॉप्यूलर हुआ जब कंपनी के वीपी Chang Cheng ने स्मार्टफोन को लेकर टीज किया कि यह 95 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आएगा। वहीं, कुछ समय बाद जानकारी सामने आई कि इस डिवाइस की इंटरनल स्टोरेज 4TB होगी। इतना ही नहीं अब Cheng ने एक तस्वीर शेयर की है जो कि Lenovo Z5 से क्लिक की गई है। इससे आइडिया मिल रहा है कि डिवाइस में एक फ्लैगशिप फोन वाला कैमरा होगा।

कंपनी के एग्जिक्यूटिव ने ऑनलाइन दो तस्वीरों को शेयर किया है। इन दोनों तस्वीरों पर वॉटरमार्क है जो कि बॉटम राइट कॉर्नर पर है। इसमें “Lenovo Z5” और “AI Dual camera” लिखा है। इसका मतलब है कि डिवाइस में ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप होगा जो कि AI टेक्नोलॉजी से लैस होगा।


शेयर की गईं तस्वीरों को देखें तो ऐसा लग रहा कि इन्हें सुबह और शाम के दौरान लिया गया है, विशेष रूप से कैमरों की कम रोशनी क्षमताओं को ये तस्वीरें दिखा रही हैं। दोनों तस्वीरें में डिटेल देखने को मिल रही है। फोटो में आसमान काफी स्पष्ट रूप से समान्य दिखाई दे रहा है। Lenovo Z5 की पूरी कैमरा क्षमताओं का अभी भी पता नहीं चला है, लेकिन यह स्पष्ट है कि लेनोवो का यह स्मार्टफोन P20 Pro और अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए तैयार है।

लगता है कि Lenovo का Z5 स्पष्ट रूप से स्मार्टफोन की परिभाषा को हर तरह से बदल कर रख देगा। डिवाइस को 14 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है।

You Might be Interested

Lenovo Z5
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core SoC
16MP + 8MP
  • Published Date: May 22, 2018 10:34 AM IST