comscore
News

Lenovo Z5 नैरो बॉटम बेजल्स के साथ आएगा

लेनोवो अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 14 जून को लॉन्च करेगी।

Lenovo Z5

लेनोवो अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 14 जून को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले कंपनी ने स्मार्टफोन की जानकारियां देना शुरू कर दिया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को Lenovo Z5 के नाम से उतारेगी। ये स्मार्टफोन आपको बेजल लैस एक्सपीरियंस देगा। इस फोन को बिना नॉच डिजाइन के उतारा जाएगा। लेनोवो के वाइस प्रेसिडेंट Chang Cheng ने पहले ही वीबो पर इस स्मार्टफोन के बारे में एक पोस्ट किया है, जिसमें कहा गया है कि Z5 अभी तक का सबसे अधिक स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो वाला स्मार्टफोन होगा।

Cheng ने फैंस से Lenovo Z5 के स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के बारे में सवाल पूछा था जिसमें उन्होंने यूजर्स को चार तरह का ऑप्शन दिया था। इसमें यूजर्स को 80-84%, 85-89%, 90-94% और 95% स्क्रीन टू बॉडी के रेश्यो का ऑप्शन दिया गया था। Cheng ने अपने सवाल को आसान बनाने के लिए वीबो पर स्मार्टफोन के अपर लेफ्ट साइड का एक फोटो पोस्ट किया था और अब उन्होंने Lenovo Z5 के बॉटम लेफ्ट का एक रेंडर पोस्ट किया है।

हालांकि अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन इतना तय है कि इसका बेजल्स लैस एक्सपीरियंस काफी शानदार होगा। स्मार्टफोन के रेंडर से दो बातों का पता चलता है जिसमें मुताबिक इसके बॉटम पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा। इसके अलावा इसके डिस्पले में नॉच डिजाइन भी नहीं होगा। ऐसी खबरें हैं कि इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर अंडर डिस्प्ले आ सकता है।

You Might be Interested

  • Published Date: May 16, 2018 9:59 AM IST