comscore
News

लेनोवो Z5 के धोके के बाद भी 50 सेकंड में यह स्मार्टफोन हुआ आउट ऑफ स्टॉक

कंपनी के अपने खुद के दावों पर खरा ना उतरने पर भी इस डिवाइस को खरीदना चाह रहे हैं।

Lenovo Z5 main

लेनोवो Z5 स्मार्टफोन वह डिवाइस है जिसे लेकर कंपनी ने वादा किया था कि यह बेजल-लैस डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। कंपनी ने लॉन्च से पहले स्मार्टफोन को कई खुबियों से लैस बताया था लेकिन लॉन्च के बाद यह स्मार्टफोन एक मजाक बन के रह गया था। वहीं, अब एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि यह डिवाइस कुछ ही देर में आउट ऑफ स्टॉक हो गया।

स्मार्टफोन ने एक महीने से भी कम समय में “अाउट अॉफ स्टॉक” की स्थिती तो दो बार हासिल की है। लेनोवो Z5 का शुरुआती बैच लगभग एक मिनट में सेल हो गया है और स्मार्टफोन पिछले हफ्ते की सेल में 50 सेकंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया था।

लॉन्च से पहले, लेनोवो ने इस स्मार्टफोन को पुरी तरह से बेजल-लैस डिजाइन वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने का दावा किया था, लेकिन Z5 आखिर में एक मोटी चिन और नॉच के साथ आने वाले आम मिड-रेंज स्मार्टफोन जैसा ही लॉन्च हुआ।

लेनोवो Z5 के पक्ष में काम करने वाली एकमात्र चीज 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के बेस मॉडल की कीमत आरएमबी 1,299 (लगभग 13,500 रुपये) है। 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ प्रीमियम वेरिएंट की कीमत आरएमबी 1,799 (लगभग 18,500 रुपये) है। एंड्रॉइड हेडलाइंस के हिसाब से इसका इंडिगो ब्लू वेरिएंट चीन में सबसे लोकप्रिय मॉडल है।

You Might be Interested

Lenovo Z5
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core SoC
16MP + 8MP
  • Published Date: July 2, 2018 12:47 PM IST