comscore
News

LG G7 अल्ट्रा थिन बेजल और डुअल सेल्फी कैमरा के साथ हो सकता है पेश

LG G7 स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आएगा।

  • Published: January 15, 2018 9:15 AM IST
LG G7

एलजी की G सीरीज के स्मार्टफोन के बारे में हाल ही में खबर सामने आई थी कि कंपनी इसकी रिब्रांडिंग करने की संभावना देख रही है। वहीं, इस साल कंपनी की ओर फ्लैगशिप डिवाइस G7 को पेश किया जा सकता है। इसके अलावा G7 के रेंडर एक के बाद एक सामने आ रहे हैं। अब एक बार फिर इस डिवाइस के बारे में जानकारी मिली है कि इस स्मार्टफोन को टॉपनोच डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा।

tigermobiles की खबर के अनुसार रेंडर में सामने आया है कि G7 में काफी थिन बेजल होगा जैसा कि G6 में देखने को मिला था। बेजल काफी tiny होगा, जिससे बॉटम बेजल को बनाने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। टॉप बेजल भी काफी tiny सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। यह G6 से काफी थिन हो सकता है। साइड बेजल भी काफी कम होंगे। यह डिजाइन G7 को स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो का लुक देगा।

इसके अलावा रेंडर में इस बात की जानकारी सामने आई है कि G7 में फ्रंट पर डुअल कैमरा होगा। दोनों कैमरा लेफ्ट की ओर लोकेट होंगे। वहीं, राइट की ओर प्रोक्सिमिटी सेंसर और एलईडी इंडिकेटर होगा। इसमें दो बटन लेफ्ट में होंगे जो कि वॉल्यूम रॉकर के लिए दिए जाएंगे। साथ ही पावर बटन को बैक में दिया जा सकता है।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार LG G7 को मार्च में पेश किया जा सकता है और इसकी सेल अप्रैल में की जा सकती है। इस फ्लैगशिप डिवाइस में फुलविजन 18:9 OLED डिसप्ले होगा जो कि अभी LG V30 में है। उम्मीद की जा रही है कि G7 में स्नैपड्रेगन 845 चिपसेट होगा जो डिवाइस को पावर देगा। साथ ही इसमें 6जीबी रैम और यह डिवाइस IP68 सर्टिफाइड होगा।

  • Published Date: January 15, 2018 9:15 AM IST