comscore
News

LG G7 एंड्राइड फ्लैगशिप होगा समय पर पेश

LG G7 स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी नहीं होगा।

  • Published: January 25, 2018 11:00 AM IST
lg-logo-smartphone-bgr-india

साउथ कोरिया की फोन निर्माता कंपनी LG ने Android Central को जारी एक बयान में कहा है कि LG G7 स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी नहीं होगा। कंपनी इस फोन को समय पर ही पेश करेगी। वहीं, यह खबर तब आई है जब इंडस्ट्री से किसी सूत्र ने दावा किया था कि 2017 के G6 फ्लैगशिप के उत्तराधिकारी को रद्द कर दिया गया है। जिसके बाद मुख्य कार्यकारी अधिकारी Jo Seong-jin ने अपने डेवलपमेंट को रिस्टार्ट से स्क्रैच तक करने का आदेश दिया है।

कंपनी के प्रवक्ता ने इस मामले पर अधिक जानकारी नहीं दी और G लाइनअप के रीब्रेंडिंग के बारे में सामने आई लीक पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। वहीं, प्रवक्ता ने सिर्फ यह कहा है कि “सही समय पर आधिकारिक नाम की घोषणा की जाएगी।”

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2018 के दौरान, LG के वाइस चेयर Cho Sung-jin ने कहा कि कंपनी स्मार्टफोन्स के प्रति अपना दृष्टिकोण पुनर्विचार कर रही है। वहीं, जहां तर तक ​​पूरी तरह से नए डिवाइस कॉन्सेप्ट की बात है, तो वह अनुअल प्रोडक्ट रिलीज को बंद कर सकते है। इसके बजाय, LG अपने प्रोडक्ट लाइनअप को लंबे समय तक अपडेट करने का इरादा रखता है। जिसमें सॉफ्टवेयर सपोर्ट और हैंडसेट के फिजिकल रिवीजन है।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में कहा गया है कि Seoul-आधारित ओरिजनल उपकरण निर्माता इस वर्ष के मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में V30 Plus की एक और महत्वपूर्ण रिवीजन की शुरुआत करेगा, जो कि फरवरी के अंत में शुरू होगा। एंड्राइड फ्लैगशिप के साथ अनुमान लगाया गया है कि artificial intelligences क्षमताएं और फ्रंट फेसिंग कैमरा में सुधार के साथ पेश किया जा सकता है। हालांकि, बताया गया है कि LG G7 के लॉन्च में देरी नहीं होगी, जिसके बाद माना जा रहा है कि यह फोन MWC 2018 में पेश किया जा सकता है।

You Might be Interested

LG G6

37990

Buy Now
Android 7.0 Nougat with UX 6.0
Qualcomm Snapdragon 821 Quad-Core 2.35 GHz + 1.6 GHz Processor
13 MP + 13 MP Dual Camera
  • Published Date: January 25, 2018 11:00 AM IST