comscore
News

MWC 2018 में नजर आया अनरिलीज्ड LG G7 Neo स्मार्टफोन

MWC 2018 में LG के इस स्मार्टफोन पर भी काफी नजरें थी।

  • Published: March 1, 2018 5:00 PM IST
lg-logo

ऐसी खबर आ रही हैं कि LG के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को LG G7 के रूप में मार्किट नहीं किया जाने वाला है। इसके अलावा जैसे हम सभी जानते हैं कि इस स्मार्टफोन के डिजाईन को पूरी तरह से तैयार के लिया गया है, इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को ‘Judy’ नाम से भी देखा जा सकता है, लेकिन कुछ अन्य रिपोर्ट कहती है कि ऐसा नहीं है। हालाँकि कंपनी ने अभी इस बारे में भी कुछ नहीं कहा है कि इसके LG Gx सीरीज को लेकर किस तरह की क्या योजना है, इसके अलावा यह 2018 में क्या करने वाला है।

क्या ऐसा हो सकता है कि LG अपनी G सीरीज को यहीं बंद करके एक नई सीरीज की पेशकश करे, जिसे ‘Judy’ नाम से पेश किया जाए? अब यहाँ मामला जो भी हो, इसपर चर्चा न करके एक नई खबर पर चर्चा करते हैं, आप एक इजराइली पब्लिकेशन Ynet के माध्यम से विडियो और इमेज सामने आई है, जो पूरी तरह से एक डिवाइस को दिखा रही है, जो G7 कहा जा रहा है, इसका कोडनेम Neo है, और इसे MWC 2018 में देखा गया है।

अगर हम इस स्मार्टफोन के स्पेक्स पर नजर डालें तो स्मार्टफोन में एक 6.0-इंच की OLED डिस्प्ले 3140×1440 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ इसमें मौजूद है। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी नजर आया है। साथ ही फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज को 4GB ई रैम के साथ इसमें दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन का एक 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वर्जन भी नजर आया है, हालाँकि यह अभी भी सामने नहीं आया है कि आखिर इन दोनों के बीच कुछ समानता है या नहीं।

इस स्मार्टफोन के बैक साइड में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 16-मेगापिक्सल के कैमरा के एक कॉम्बिनेशन है। इसके अलावा आपको बता दें कि टॉप Notch में आपको एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। स्मार्टफोन में एक 3000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्राइड 8.0 Oreo पर लॉन्च किया जाने वाला है।

ऐसा कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन का एक बड़ा प्रतिद्वंदी होने वाला है। अब चाहे इसे सच माना जाए या नहीं लेकिन LG G7 Neo स्मार्टफोन को ही LG Judy के नाम से काफी समय से इंटरनेट पर देखा जा रहा है।

सोर्स: गीज़चाइना

  • Published Date: March 1, 2018 5:00 PM IST