comscore
News

LG G7 ThinQ स्मार्टफोन 3 मई को होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में

LG G7 ThinQ डिवाइस को AI क्षमता के साथ पेश किया जाएगा जो कैमरा एक्सपीरियंस को बढ़ा देगा।

  • Published: April 11, 2018 2:16 PM IST
LG G7 ThinQ renders

काफी समय से सामने आ रही लीक खबरों के बाद एलजी ने इस बात को लेकर ऑफिशियली घोषणा कर दी है कंपनी का नेक्सट फ्लैगशिप डिवाइस G7 होगा। कंपनी द्वारा की गई घोषणाओं में एक बात यह भी है कि आने वाले फोन को LG G7 ThinQ का नाम दिया जाएगा, जिसका अर्थ है कि यह AI क्षमताओं के साथ आएगा और जुड़े डिवाइस के कंपनी के थिनक्यू इकोसिस्टम को जोड़ देगा। LG V30s थिनक्यू के बाद पहली बार थिनक्यू ब्रांड स्मार्टफोन के G सीरीज पर लागू किया गया है। LG G7 ThinQ के लॉन्च इवेंट को न्यूयॉर्क में 2 मई और 3 मई को Seoul में आयोजित करेगी।

LG G7 ThinQ के कुछ फीचर्स जैसे वॉयस AI और विजन AI को यूजर के अच्छे एक्सपीरियंस के लिए जोड़ा जाएगा। बेहतर AI मोड्स, G7 ThinQ का कैमरा इसकी हाईलाइट होगा। इसके अलावा इसमें एडिशनल वॉयल कमांड के लिए गूगल असिस्टेंट और प्री-इंस्टॉल एप्स होंगे।

अब तक सामने आई अफवाहों की माने तो LG G7 ThinQ में iPhone की तरह notch हो सकता है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप बैक में होगा और एक फिंगरप्रिटंस सेंसर मौजूद होगा।

LG G7 ThinQ की स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन की तो इसमें notch-बेस्ड 6.01-इंच Quad HD+ OLED डिसप्ले। कहा जा रहा है कि यह सस्ता वेरिएंट एलीईडी। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 SoC को 6जीबी रैम दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में 16-मेगापिक्सल कैमरा बैक में मौजूद होगा। वहीं, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 3,300mAh बैटरी वायरलैस चार्जिंग और हाई-fidelity DAC के साथ आएगा।

कुछ दिन पहले एक प्रैस रेंडर्स में G7 ThinQ स्पॉट हुआ था। इसमें सामने आया था कि इस डिवाइस को Aurora Black, Platinum Grey, Moroccan Blue, Moroccan Blue Matte और Raspberry Rose कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

  • Published Date: April 11, 2018 2:16 PM IST