comscore
News

LG G7 ThinQ प्रेस रेंडर हुए लीक, दिखने में कुछ ऐसा होगा ये डिवाइस

LG G7 ThinQ स्मार्टफोन Vision AI और Voice AI के साथ आएगा जो कि यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर करेगा।

  • Published: April 24, 2018 11:16 AM IST
LG G7 ThinQ renders

LG को लेकर उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन G7 ThinQ को आने वाले हफ्ते में पेश करने वाली है। लॉन्च से पहले इस डिवाइस को लेकर कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। LG G7 ThinQ को लेकर कहा जा रहा है कि यह AI-इनेबल फीचर से लैस होगा जो कि कैमरा क्षमता को बढ़ाएगा। वहीं, अब सीरियल टिप्सटर Evan Blass ने अपकमिंग स्मार्टफोन के प्रेस रेंडर्स को लीक किया है, जिसमें डिजाइन के बारे में जानकारी सामने आई है।

प्रेस रेंडर को ट्विटर के माध्यम से शेयर किया गया है। प्रेस रेंडर में LG G7 ThinQ को सभी एंगल से दिखाया गया है। इसमें टॉप पर notch और 3.5mm हैडफोन जैक के बॉटम में होने की पुष्टि हुई है। रेंडर सिल्वर/ग्रे वेरिएंट में शो हुआ है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे और कई कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इस रेंडर के अनुसार LG G7 ThinQ में बैक पर एक फिगंरप्रिंट सेंसर होगा। वहीं, हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस स्मार्टफोन में नया फेस रिकगनाजेशन ऑथिन्टिकेशन सिस्टम के साथ पेश किया जाएगा।

LG G7 ThinQ में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा जो कि इस रेंडर में सामने आया है। मॉड्यूल वर्टिकली एलईडी फ्लैश के साथ बैक में प्लेस्ड होगा। अगर आप ध्यान से देखें दो वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन के अलावा साइड में एक और बटन मौजूद है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि यह गूगल असिस्टेंट ट्रिगर Key होगी।

LG G7 ThinQ की स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई अफवाहों की माने तो LG G7 ThinQ में 6.01-इंच Quad HD+ OLED डिसप्ले दिया गया है। वहीं, इस सस्ते एलसीडी वेरिएंट को पेश किया जा सकता है। वहीं, यह फोन नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC और 6जीबी रैम से लैस होगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल कैमरा बैक में होगा। वहीं, 8-मेगापिक्सल सेंसर इसमें होगा। साथ ही पावर बैकअप के लिए फोन में 3,300mAh की बैटरी वायरलैस चार्जिंग दी जाएगी।

You Might be Interested

LG G7 ThinQ
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 16MP super wide angle + 16MP standard
  • Published Date: April 24, 2018 11:16 AM IST