comscore
News

LG के ‘Judy’ फोन को मॉडल नंबर LG G710 से किया जा सकता है पेश

अभी हाल ही में Evan Blass ने एक नए LG स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी थी जिसे Codename ‘Judy’ से देखा गया था।

  • Published: March 1, 2018 2:30 PM IST
lg-logo-smartphone-bgr-india

अभी हाल ही में Evan Blass ने एक नए LG स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी थी जिसे Codename ‘Judy’ से देखा गया था। इस स्मार्टफोन को कुछ हाई-एंड स्पेक्स के साथ देखा गया था, इसके अलावा ऐसी भी जानकारी समाने आई थी कि यह LG का अगला फ्लैगशिप डिवाइस होने वाला है, और इसे जून में पेश किया जा सकता है।

अभी यह जानकारी इंटरनेट पर चल रही रही है कि एक बार फिर से Evan Blass ने इस स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी मुहैया करवा दी है। इस नए खबर के अनुसार इनका कहना है कि इस ‘Judy’ स्मार्टफोन का मॉडल Number LG G710 होने वाला है। अगर हम पिछले रिफरेन्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि LG G6 के जो मॉडल नंबर सामने आया था वह G600 था।

अब यहाँ ऐसा देखा जा सकता है कि इस नए स्मार्टफोन LG G6 की ही पीढ़ी के नए स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया जा सकता है लेकिन इस खबर को नकारते हुए Evan कहते हैं कि G7 का आधिकारिक नाम Judy नहीं होने वाला है। हालाँकि यह लीक नाम एक नई ही कहानी बयां कर रहा है।

LG अपने Judy स्मार्टफोन को जून में पेश कर सकता है। अभी इस स्मार्टफोन को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इसमें एक 6.1-इंच की डिस्प्ले होने वाली है, जो V30’s से कुछ बड़ी होगी। यह एक MLCD+ स्क्रीन होगी, जो सफ़ेद सब-पिक्सल के साथ आएगी। इसके अलावा इसके कारण ही फोन की ब्राइटनेस 800 निट्स के आसपास पहुँच सकती है। इसके अलावा यह एक IPS LCD स्क्रीन से कम पॉवर खपत करती है।

इसके अतिरिक्त Judy स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है, इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। इसके अलावा इसमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है, जो f/1.6 अपर्चर के साथ आएगा।

हालाँकि अभी इन सभी बातों की पुष्टि नहीं हुई है, हालाँकि जून में इसके लॉन्च के साथ ही आपको सब पता चल जाने वाला है। आपको पता चल ही जाएगा कि आखिर यह स्मार्टफोन किन स्पेक्स और फीचर्स से लैस होगा, और इसमें कैसा डिजाईन होगा। या ऐसा भी हो सकता है कि जून से पहले इस स्मार्टफोन के बारे में अभी और भी जानकारी सामने आई जाए।

  • Published Date: March 1, 2018 2:30 PM IST