comscore
News

LG V30 और LG V30+ को एंड्राइड Oreo अपडेट मिलना शुरू

LG V30 और LG V30+ स्मार्टफोन के लिए पिछले महीने एंड्राइड Oreo बीटा वर्जन जारी किया गया था।

  • Published: December 26, 2017 9:30 PM IST
lg-v30-range-launch

पिछले दिनों एलजी ने अपने दो स्मार्टफोन LG V30 और LG V30+ स्मार्टफोंस के लिए एंड्राइड Oreo का बीटा अपडेट जारी कर दिया था। वहीं अब यह अपडेट पूरी तरह तैयार हो चुका है और कंपनी ने इसे LG V30 और LG V30+ के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार यह अपडेट फिलहाल एलजी के घरेलू बाजार साउथ कोरिया में ही उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

Theandroidsoul पर एलजी के साउथ कोरियन वेबसाइट के माध्यम से दी गई जानकारी के अनुसार LG V30 और LG V30+ के लिए रोल आउट किए गए नए अपडेट का आकार लगभग 1412एमबी है। यह अपडेट ओटीए के साथ ही LG Bridge software सॉफ्टवेयर के माध्यम से भी उपलब्ध है। इसके अलावा यूजर्स चाहें तो इसे मैनुअली भी इंस्टॉल कर सकते हैं।

LG V30 और LG V30+ में एंड्राइड Oreo प्राप्त होने के बाद कई नए फीचर्स की भी सुविधा उपलब्ध होगी। इसके साथ ही एलजी ने घोषणा की है कि यह अपडेट LDAC से संबंधित सुधारों के साथ आता है। इसके अलावा इस अपडेट में आपको पिक्चर इन पिक्चर मोड, adaptive Icons और सिक्युरिटी पैच के साथ नए फीचर्स और बदलाव देखने को मिलेंगे।

इसके अलावा आपको एंड्राइड Oreo के साथ अपने LG V30 और LG V30+ स्मार्टफोन में एप्स के लिए वाइड-Gamut कलर, हाई-क्वालिटी ब्लूटूथ ऑडियो का सपोर्ट जैसे LDAC codec, कम्पैनियन डिवाइस पैरिंग, के साथ कीबोर्ड नेविगेशन, प्रो ऑडियो के लिए AAudio API वेबव्यू एनहांसमेंट, जावा 8 लैंग्वेज API और रूटीन ऑप्टिमाइजेशन के साथ और कई फीचर्स की सुविधा मिलेगी।

You Might be Interested

LG V30
Android 7.1.2 Nougat
Snapdragon 835 Octa-Core Processor
Dual camera, 16MP standard + 13MP wide-angle
  • Published Date: December 26, 2017 9:30 PM IST