comscore
News

LG V30+ स्मार्टफोन भारत में 13 दिसम्बर को किया जा सकता है पेश: जानें क्या हो सकती है इसकी कीमत और कैसे स्पेक्स से होगा यह लैस

LG V30+ स्मार्टफोन को भारत में 13 दिसम्बर को लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा ऐसा माना जा आ रहा है कि यह स्मार्टफोन एप्पल iPhone X, Samsung Galaxy Note 8 और OnePlus 5T को कड़ी टक्कर देने वाला है।

  • Published: December 7, 2017 9:12 AM IST
lg-v30-range-launch

काफी लम्बे समय के बाद आखिर LG अपने V30+ स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने जा रहा है, आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए मीडिया को आधिकारिक तौर पर इनवाइट भेजना भी शुरू कर दिया है। इस इनवाइट के अनुसार, कंपनी अपने LG V30+ स्मार्टफोन को भारत में 13 दिसम्बर को लॉन्च करने जा रही है। यहाँ आपको यह भी बता दें कि LG V30+ स्मार्टफोन LG V30 की पीढ़ी का ही एक अपग्रेड स्मार्टफोन होने वाला है। जिसे कुछ बदलावों के साथ पेश किया जा सकता है।

अगर हम स्पेक्स की चर्चा करें तो LG V30+ स्मार्टफोन में एक 6-इंच की 2880×1440 रेजोल्यूशन की एक प्लास्टिक P-OLED डिस्प्ले होने वाली है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा। इसके साथ साथ यह डिस्प्ले HDR कॉन्टेंट को भी सपोर्ट करने की क्षमता रखती है। इसमें ऑलवेज ऑन मोड भी शामिल है। आपको बता दें कि LG V30 कंपनी की V सीरीज का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें सेकेंडरी डिस्प्ले को नहीं रखा गया है। इसके अलावा एक सेमी-ट्रांसपेरेंट फ्लोटिंग बार को जगह दी गई है।

इसके साथ साथ स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर को 4GB रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ फोन में जगह दी गई है। इसके अलावा इस स्टोरेज को अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन में एक 3300mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। जिसे आप एक Micro USB Type C पोर्ट की सहायता से चार्ज कर सकते हैं। स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद है। ऐसा ही कुछ हम सैमसंग गैलेक्सी Note और Samsung Galaxy S8 में देख चुके हैं, स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर काम करता है।

हालाँकि सबसे बढ़ा बदलाव जो इस स्मार्टफोन में देखने को मिलने वाला है वह इसका फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा दिया गया है, जो f/1.6 अपर्चर के साथ फोन में मौजूद है। इसके अलावा सेकेंडरी कैमरा में बदलाव करके इसे 13-मेगापिक्सल के वाइड एंगल कैमरा के साथ बदलाव गया है। साथ ही फोन में एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। LG V30+ स्मार्टफोन को IP68 प्रमाण मिला हुआ है।

ऐसा कहा जा रहा है कि भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी Note, Samsung Galaxy S8+ और iPhone X को कड़ी टक्कर देने वाला है। इसके साथ साथ इस लिस्ट में OnePlus 5T स्मार्टफोन भी शामिल है। ,इस स्मार्टफोन की कीमत की चर्चा करें तो यह लगभग Rs. 47,990 के आसपास हो सकती है। हालाँकि इसके बारे में ज्यादा और असल जानकारी तो 13 दिसम्बर को इसके लॉन्च के समय ही मिलने वाली है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

You Might be Interested

LG V30+

44990

Android 7.1.2 (Nougat)
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.35GHz Processor
Dual camera, 16MP standard + 13MP wide-angle
  • Published Date: December 7, 2017 9:12 AM IST