comscore
News

5 कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है LG V40

LG V40 के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअप।

lg v30 plus camera

LG जल्द ही एक पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कोरियन कंपनी को लगता है कि इससे उसे मार्केट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने का अवसर मिलेगा। एंड्रॉइड पुलिस की हाल की रिपोर्ट के मुताबिक LG V40 में कुल पांच कैमरे दिए जा सकते हैं। गूगल पिक्सल 2 XL के मुकाबले कैमरे की संख्या लगभग दोगुनी से अधिक है। इसके अलावा हुवावे पी 20 प्रो के मुकाबले भी इसमें एक कैमरा अधिक आ सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक LG V40 के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअप।

ऐसी खबरें हैं कि LG V40 का कैमरा सेटअप हुवावे के बैक पर ट्रिपल कैमरा और सैमसंग गैलेक्सी A8+ (2018) के ड्यूल फ्रंट कैमरे से अच्छा होगा। खबरों के मुताबिक स्मार्टफोन के फ्रंट पर ड्यूल कैमरा सेटअप में अच्छा फेस अनलॉक सिस्टम दिया जाएगा। 3D फेस मैपिंग के लिए इसमें स्टीरियो सेटअप का इस्तेमाल होगा, जैसा एप्पल आईफोन X में किया गया है।

स्मार्टफोन का बैक कैमरे में स्टैंडर्ड लेंस, वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा पोर्टेट मोड शॉट्स, ट्रू मोनोक्रोम और lossless जूम के लिए इस्तेमाल होगा। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकती हैं। वहीं, भारत में LG V30+ अभी 44,990 रुपये की कीमत में मिल रहा है।

  • Published Date: June 27, 2018 10:47 AM IST