comscore
News

LG X2 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन SoC और एंड्रॉइड Nougat के साथ हुआ पेश

इस डिवाइस में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

lg x2 korea launch

LG इलेक्ट्रॉनिक ने अपने नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन LG X2 को साउथ कोरिया में पेश किया है। कंपनी ने इस डिवाइस को अपनी X सीरीज के अंदर पेश किया है। X2 को कंपनी अपनी घरेलू मार्केट में 198,000 Korean Won (लगभग 12,200 रुपए) में सेल करेगी।

अगर बात करें स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की तो LG X2 में 5-इंच एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह 1.3GHz Quad-Core स्नैपड्रैगन पर आधारित है। फोन में 2जीबी रैम व 16जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। डिवाइस की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो डिवाइस में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश, ऑटो शूट और क्विक शेयर दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

डिवाइस गूगल के पुराने मोबाइल ओएस एंड्रॉइड 7.1.2 Nougat पर कार्य करता है। आज के समय में कई बजट स्मार्टफोन एंड्रॉइड Oreo पर कार्य कर रहे हैं। कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए डिवाइस में 4G एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और पावर बैकअप के लिए 2,500mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: June 28, 2018 1:06 PM IST