comscore
News

LG X4+ स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर

कंपनी ने LG X4+ को 280 डॉलर की कीमत के साथ पेश किया है।

  • Published: January 19, 2018 3:30 PM IST
lg-logo-smartphone-bgr-india

LG ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह स्मार्टफोन को वार्षिक शेयडूल पर लॉन्च नहीं करेगा। इसके बजाय निर्माता सिर्फ स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, जब इसकी जरूरत होगी। यहां तक ​​कि फ्लैगशिप LG G7 के लॉन्च को आगे कर दिया गया है। वहीं, कंपनी ने चुपचाप अपने घरेलू मार्केट में एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के LG X4+ के नाम से पेश किया है, जिसकी कीमत 280 डॉलर (लगभग 17,860 रुपए) है।

LG X4+ स्मार्टफोन में 5.3-इंच का (720 पिक्सल) IPS डिसप्ले दिया गया है। स्मार्टफोन का रियर पार्ट एल्युमिनियम का बना हुआ है। साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वालकॉल स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। LG X4+ स्मार्टफोन में 2जीबी रैम के साथ 32जीबी एक्सपेंडैबल स्टोरेज के तौर पर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए LG X4+ स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित है। इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके अलावा अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए इस स्मार्टफोन में Hi-Fi DAC (डिजिटल-एनालॉग कनवर्टर) निर्मित किया गया है। हैंडसेट का एक महत्वपूर्ण पहलू यह है कि यह एलजी पे को सपोर्ट करता है।

LG X4+ स्मार्टफोन में MIL-STD 810G रेटिंग और यह इंपेक्ट, वाइब्रेशन, हाई टेम्परेचर, लो टेम्परेचर, थर्मल शॉक और ह्यूमिडिटी जैसे 6 कैटरी में सर्टिफाइड है। अब तक फोन की ग्लोबल उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

  • Published Date: January 19, 2018 3:30 PM IST