comscore
News

LG पे के साथ लॉन्च हुआ LG X4: जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

LG X4 स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

  • Published: March 5, 2018 1:40 PM IST
LG X4

LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने रविवार को साउथ कोरिया में LG X4 स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की। LG X4+ के बाद एलजी के X सीरीज के लेटेस्ट वर्जन को इस साल जनवरी के शुरू में पेश किया गया था। वहीं, LG X4 स्मार्टफोन में 5.3 इंच का (720x 1280 पिक्सल) एचडी डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में कंपनी के डिजिटल पेमेंट प्लैटफॉर्म एलजी पे, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। स्मार्टफोन की कीमत KRW 297,000 (लगभग 17,800 रुपए) है। LG X4 स्मार्टफोन को साउथ कोरिया में तीन घरेलू मोबाइल कैरियर के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, यह फोन ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

फोन की फिंगर टच फीचर यूजर्स को बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर टैप करके स्क्रीनशॉट या सेल्फी शॉट लेने की अनुमति देता है। इसके अतिरिक्त, आप फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल करके या अपना पासवर्ड एंटर करके LG पे के माध्यम से पेमेंट भी कर सकते हैं। फिलहाल, कंपनी ने Shinhan कार्ड, Lotte कार्ड और Hana कार्ड के साथ LG पे के लिए भागीदारी की हैं।

LG X4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर

LG X4 स्मार्टफोन में 5.3-इंच का (720x 1280 पिक्सल) एचडी IPS डिसप्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 SoC का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही LG X4 में 2जीबी LPDDR3 रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया गया है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही यह फोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर आधारित है।

फोटोग्राफी के लिए LG X4 स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही फोन के बैक में LED फ्लैश भी दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में वाई-फाई 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, NFC, FM रेडियो और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के मोबाइल मार्केटिंग के डायरेक्टर Ahn Byung-deok ने कहा, “LG X4, जो एलजी के यूनिक फीचर्स को पेश करता है। वहीं, कस्टमर्स जो मिड-रेंज स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है के लिए LG X4 बढ़िया ऑप्शन होगा।”

You Might be Interested

LG X4+
Android 7.0 Nougat
Qualcomm Snapdragon 425 Processor
13 MP
  • Published Date: March 5, 2018 1:40 PM IST