comscore
News

Meizu 15 को लेकर फिर सामने आया नया लीक, फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्यूल कैमरा सेटअप और कर्व्ड स्क्रीन की ओर कर रहा है इशारा

अभी पिछले ही हफ्ते Meizu 15 Plus स्मार्टफोन को लेकर एक लीक सामने आया था, जो स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक को दिखा रहा था।

  • Published: January 29, 2018 9:11 AM IST
Meizu-15-Plus-render-2

अभी पिछले ही हफ्ते Meizu 15 Plus स्मार्टफोन को लेकर एक लीक सामने आया था, जो स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक को दिखा रहा था। और अब एक नया लीक इसे लेकर सामने आया है। स्मार्टफोन में इस लीक के अनुसार काफी थिन बेजल्स, एक 18:9 रेश्यो वाली डिस्प्ले और एक ड्यूल कैमरा इसके बैक पर होने वाला है। इसके अलावा कैमरा के ठीक नीचे आपको एक 10-LED फ़्लैश भी मिलने के आसार हैं।

इसी तरह की लाइट हम Meizu प्रो 6 Plus स्मार्टफोन में भी देख चुके हैं। इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि स्मार्टफोन को क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नेपड्रैगन 845 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसे Exynos 8895 चिपसेट के साथ भी पेश किया जा सकता है।

हालाँकि अगर हम Meizu 15 Plus के अलावा, इसके एक स्मॉलर वर्जन की चर्चा करें जिसे इसी स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया जा सकता है तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को Meizu 15 नाम दिया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन को लेकर भी कई लीक पहले ही सामने आ चुके हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि इन दोनों ही फोंस को फरवरी में पेश किया जा सकता है। इन दोनों ही स्मार्टफोंस को कंपनी की 15वीं सालगिरह पर पेश किया जाएगा।

जैसा कि आप ऊपर देख ही चुके हैं कि स्मार्टफोन को कई ख़ास फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा, वहीँ एक नए इमेज लीक में तस्वीर सामने आ रही हैं, इसमें आप देख सकते हैं कि स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है, इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर को स्मार्टफोन के फ्रंट में रखा जा सकता है, जैसा कि इस तस्वीर में नजर आ रहा है। इसके अलावा इसमें एक कर्व्ड स्क्रीन होने के भी पूरे आसार हैं।

  • Published Date: January 29, 2018 9:11 AM IST