comscore
News

Meizu 16 और 16 Plus को मिला 3C सर्टिफिकेशन, जानें क्या होंगे फीचर्स

डिवाइस की लाइव इमेज और लॉन्च डेट की भी जानकारी सामने आई है।

Meizu-16-696x435

Meizu जल्द ही मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Meizu 16 और 16 Plus को पेश कर सकता है। उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च होने जा रहे हैं। काफी समय से Meizu के सीईओ डिवाइस को लेकर खुलासा कर रहे हैं। वहीं यह बात साफ हो गई है कि इस डिवाइस को 8 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

वहीं, चीन में लॉन्च होने वाले दूसरे स्मार्टफोन्स की तरह ही Meizu 16 और 16 Plus को भी 3C सर्टिफिकेशन प्रोसेस से गुजरना पड़ा है। डॉक्युमेंट के स्क्रीनशॉट में दोनों डिवाइस मॉडल नंबर M882Q और M892Q के साथ देखे गए हैं। हालांकि, लिस्टिंग में डिवाइस की कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

इसके अलावा Meizu 16 की लाइव इमेज भी ऑनलाइन देखी गई है। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि यह Meizu 16 Plus होगा। इस तस्वीर में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा। खुद CEO इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि प्लस वेरिएंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

तस्वीर में देखा गया है कि बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा और साथ ही इसमें एक सर्कुलर एलईडी फ्लैश भी होगा। तस्वीर में वाइट वेरिएंट को दिखाया गया है। डिवाइस ग्लास बैक डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा।

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार इन दोनों स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 octa-core दिया जाएगा। कंपनी के सीईओ ने खुलासा किया था कि ये स्मार्टफोन 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएंगे। इन स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा और यह वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे।

You Might be Interested

Meizu 16 Plus
Android OS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Triple cameras 12MP + 12MP + 20MP
  • Published Date: July 23, 2018 2:06 PM IST