comscore
News

Meizu एंड्राइड Go स्मार्टफोन अगले साल हो सकता है लॉन्च

Meizu ने पिछले दिनों चीन में Meizu 15, Meizu 15 Plus और Meizu 15 Lite को लॉन्च किया है।

  • Updated: April 25, 2018 12:24 PM IST
meizu phones 11

Meizu ने पिछले दिनों Meizu 15, Meizu 15 Plus और Meizu 15 Lite को लॉन्च किया है। कंपनी ने काफी समय बाद अपने पोर्टफोलियों का विस्तार किया है। कंपनी ने इससे साफ कर दिया है कि वह अपनी राइवल कंपनी हुवावे और शाओमी से मुकाबला करती रहेगी।

अब ऐसी खबरें हैं कि कंपनी गूगल के साथ मिलकर अगले साल एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इससे पहले Alcatel, Nokia and ZTE भी गूगल के साथ एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन पर काम कर चुकी हैं। Meizu’s के एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन की जानकारी कंपनी के मार्केटिंग हेड Ard Boudeling के ट्वीट से मिली है।

Boudeling ने अपने ट्विट में लिखा है, मैं एंड्रॉयड गो को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम गूगल के साथ Meizu’s के पहले #AndroidGoEdition smartphone पर काम कर रहे हैं। Meizu अभी अमेरिकी मार्केट में मौजूद नहीं है, लेकिन ये ब्रांड यूरोपियन और दूसरे मार्केट में अच्छा बिजनेस कर रहा है।

एंड्रॉयड हेडलाइन को दिए गए इंटरव्यू में कंपनी का कहना है कि फिलहाल अमेरिकी मार्केट में उतरने की उसकी कोई योजना नहीं है। इस ट्वीट के अलावा Meizu के एंड्रॉयड गो डिवाइस के बारे में कोई दूसरी जानकारी नहीं मिल पाई है। एंड्रॉयड गो के जरिए गूगल अगले 1 अरब यूजर्स से जुड़ना चाहती है।

  • Published Date: April 25, 2018 12:23 PM IST
  • Updated Date: April 25, 2018 12:24 PM IST