comscore
News

Meizu Live और Meizu Flow Bass ईयरफोन हुए पेश

Meizu ने अपने स्मार्टफोन के अलावा दे नए ईयरफोन चीन में पेश किए हैं।

  • Published: January 19, 2018 2:20 PM IST
meizu Earphone

Meizu ने एक इवेंट के दौरान चीन में अपन दो नए ईयरफोन Meizu Live और Meizu Flow Bass को पेश किया है। सबसे पहले बात करें Meizu Live की तो इसे मेट पाउडर उपयोग करते हुए पारदर्शी polycarbonate और मेटल पार्ट्स को बनाया गया है। इयरफोन के अंदर चार precisely इंजिनियरिंग मूविंग आयरन यूनिट्स होते हैं जो लो फ्रिक्यूएंसी अर्मेच्युर और मीडियम व हाइ फ्रिक्यूएंसी पर काम करता है।

Meizu Live ईयरफोन MMCX कनेक्टर का इस्तेमाल करता है और रिप्लेकेबल ट्यूनिंग नोजल्स के साथ आता है। यह सात ईयरबड्स पेयर के साथ आता है, जो अलग-अलग साइज के होंगे। वहीं, यह IPX7 रेटिड कैरिएंग केस के साथ आता है। Meizu Live को आप सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। इसकी कीतम की बात करें तो यह ¥1299 में 19 जनवरी को सेल के लिए आएगा।

अब बात करते हैं Meizu Flow Bass की। Meizu Flow Bass कंपनी द्वारा पेश किए गए Meizu Flow का ही अपग्रेडेड वर्जन है। पिछले साल कंपनी ने Pro7 और Pro7 Plus के साथ Meizu Flow को पेश किया था। यह तीन-यूनिट डिजाइन के साथ आता आया था। लेकिन, अब एक बास प्रणाली के साथ नए वेरिएंट को पेश किया गया है। दोनों का डिजाइन लगभग एक समान है।

नए Meizu Flow Bass को ¥599 रुपए में सेल के लिए पेश किया जाएगा। वहीं, ओरिजनल Meizu Flow की कीमत भी यही थी। हालांकि अगर आप इसे हाल ही में लॉन्च हुए Meizu M6s के साथ खरीदने पर इसे ¥499 में खरीदा जा सकता है।

You Might be Interested

Meizu M6S
Android 7.0 Nougat
Samsung’s Exynos 7872 Processor
16 MP with f/2.0 aperture
  • Published Date: January 19, 2018 2:20 PM IST