comscore
News

Meizu E3 को दो वेरिएंट में किया जा सकता है पेश

गेमिंग और फोटोग्राफी के लिए Meizu E3 को दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश कर सकती है।

  • Published: February 9, 2018 10:40 AM IST
meizu e3 new 1

काफी समय से खबर सामने आ रही कि Meizu नए मिड-रेंज फोन पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन को Meizu E3 के नाम से 6 मार्च को एक इवेंट के दौरान पेश किया जा सकता है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि इसे दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

कुछ समय पहले एक अज्ञात कारखाने से तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। तस्वीरों में लाइन श्रमिकों को फ्राइंग पैन्स को बॉक्स में पैक कर रहे हैं। अब आप सोच सकते हैं कि एक फ्राइंग पैन का फोन के साथ क्या काम है।

यदि आप Meizu से परिचित हैं, तो आपको यह पता होगा कि कंपनी अपने इनवाइट में इसी तरह का कुछ अलग काम करती है। इससे पहले नोकिया फोन के साथ स्नीकर्स को इनवाइट के साथ पेश किया गया था।

Gizmochina की खबर के अनुसार फ्राइंग पैन पर Meizu स्टीकर छपा हुआ है। इस स्टीकर पर लॉन्च की जानकारी दी गई है। डेट के अलावा इनवाइट में “E3 G” लिखा है, जहां पर G गेमिंग के लिए स्टैंड करता है।


हालांकि, दूसरे इनवाइट में एक मग शेप का कैनन कैमरा लेंस है। सूत्रों का कहना है कि कैनन 70-200mm जूम लेंस को 790 डॉलर में खरीदा जा सकता है। मग पर (03/06) लिखा है, जिसमें “E3 G” की जगह “E3 P” लिखा है, जिससे P को फोटोग्राफी के लिए माना जा रहा है।

  • Published Date: February 9, 2018 10:40 AM IST