comscore
News

Meizu E3 की तस्वीरें हुईं लीक, ड्यूल कैमर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से हो सकता है लैस

Meizu E3 पिछले साल लॉन्च हुए Meizu E2 का अपग्रेडेड वर्जन होगा।

  • Published: February 7, 2018 10:30 AM IST
Meizu-E3-live-image-lead

पिछले साल Meizu ने चीन में E2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था और अब सामने आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि कंपनी इसके अपग्रेडेड वर्जन पर काम कर रही है। कंपनी द्वारा पेश किए जाने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन को Meizu E3 के नाम से पेश किया जा सकता है। कुछ समय पहले इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आई थी कि यह मेटल बॉडी और वर्टिकल प्लेस्ड रियर ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। वहीं, अब इस स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें लीक हुई हैं।

इन तस्वीरों GSMArena पर Weibo के माध्म से देखा गया है। तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि यह स्मार्टफोन बड़े 18:9 डिसप्ले और सिंगल फ्रंट कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। दूरसी तस्वीर में 3.5 mm हैडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट बॉटम में और वॉल्यूम रॉकर व सिम ट्रे लेफ्ट साइड में दिखाई दे रहे हैं। राइट की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर और पावर बटन दिखाई दे रहा है। एंटिना बैंड को बैक पैनल पर बॉटम और टॉप पर देखा जा सकता है।




इससे पहले लीक हुई तस्वीरों में देखा गया था कि बैक पर वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटप सेंटर में है। वहीं, नई तस्वीर में यह अलग है। हालांकि, E3 की नई तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि वर्टिकल प्लेस्ड ड्यूल कैमरा लेंस टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित है। फिलहाल इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। उम्मीद की जा रही है कि Meizu E3 को इसके छोटे वेरिएंट के मुकाबले नए और अपग्रेडेड स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किया जाएगा।

अगर बात करें पिछले साल लॉन्च हुए Meizu E2 में 5.5-इंच फुल एचडी (1080p) डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन मीडियाटेक Helio P20 64-bit ऑक्टा-कोर SoC पर आधारित है। इसके साथ ही इसमें 3जीबी/4जीबी रैम दी गई है। Meizu E2 में फोटोग्राफी के लिए 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, पावर बैकअप के लिए फोन में 3,400mAh बैटरी मौजूद है। अगर बात करें इस फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की तो यह Alibaba’s YunOS पर कार्य करता है।

You Might be Interested

Meizu E2
Android 6.0 Marshmallow with Flyme6
Helio P20 Octa-Core Processor
13 MP with LED flash
  • Published Date: February 7, 2018 10:30 AM IST