comscore
News

Meizu ने की पुष्टि, आधिकारिक तौर पर 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा Meizu E3 स्मार्टफोन

आज होने वाले एक इवेंट के दौरान इस स्मार्टफोन यानी Meizu E3 को चीन में लॉन्च किये जाने की खबरें सामने आ रही थीं।

  • Published: March 6, 2018 1:00 PM IST
Meizu-e3-Weibo

अभी हाल ही में हमने आपको एक रिपोर्ट को देखते हुए बताया था कि Meizu आज चीन में होने वाले अपने एक इवेंट के दौरान अपने Meizu E3 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। हालाँकि इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बजाये कंपनी ने इस बारे में घोषणा करते हुए इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 21 मार्च को लॉन्च करेगी।

एक वेइबो पोस्ट से इस बात की पुष्टि हो रही है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को बीजिंग में 21 मार्च को National Convention Center में चीन के लोकल समय के अनुसार 21:30 PM पर लॉन्च करेगी। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यह पोस्ट इस स्मार्टफोन की कोई इमेज तो नहीं दर्शा रहा है लेकिन एक एयरक्राफ्ट की तस्वीर जरुर नजर आ रही है, यह हमें एक डाक्यूमेंट्री फिल्म “The Rocking Sky” जो 2015 में आई थी कि याद दिला रहा है।

अगर इस स्मार्टफोन को लेकर लीक खबरों की बात करें तो काफी लम्बे समय से हम सभी इस स्मार्टफोन के बारे में सुनते आ रहे हैं। इस स्मार्टफोन को TENAA पर भी देखा जा चुका है। आपको बता दें कि Meizu E3 स्मार्टफोन को अलग अलग दो वैरिएंट में पेश किया जाएगा, यानी इसे m851m और m851q नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा TENAA की मानें तो आपको यह भी बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन की माप 156.8 x 75 x 7.6mm होगी और, इसका वजन महज 163 ग्राम।

ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में मैटेलिक चेसिस मौजूद होगी। आपको यह स्मार्टफोन कई रंगों वाले ऑप्शनों में मिल जाएगा। इसे आप शैम्पेन गोल्ड, ओब्सीडियन ब्लैक और डार्क ब्लू रंगों में ले सकते हैं।

अगर TENAA की मानें तो स्मार्टफोन में एक 5.99 इंच की IPS LCD स्क्रीन होने वाली है, यह एक FHD+ पैनल होगा, जो आपको 2160×1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिलने वाला है। ऐसा भी सामने आ रहा है और जैसा कि चलन चल रहा है कि यह स्मार्टफोन भी 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन को एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

फोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा इसमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है, जो 12-मेगापिक्सल + 20-मेगापिक्सल सेंसर का मिश्रण होने वाला है। स्मार्टफोन में एक 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होने वाला है। इसके अलावा इसमें एक 3300mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

  • Published Date: March 6, 2018 1:00 PM IST