comscore
News

Meizu M6T बजट स्मार्टफोन जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

कंपनी भारत में डिवाइस बेचने के लिए फ्लिपकार्ट के साथ बातचीत कर रही है।

meizu m6t

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Meizu भारत में अपने बजट स्मार्टफोन Meizu 6T को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है। स्मार्टफोन को इससे पहले मई में चीन में लॉन्च किया जा चुका है। Meizu Matter की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Meizu M6T जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है और कंपनी भारत में डिवाइस बेचने के लिए फ्लिपकार्ट के साथ बातचीत कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि शुरुआत में फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा, लेकिन बाद में यह रिलायंस जियो से एक अॉफर के साथ उपलब्ध हो सकता है।

Meizu M6T में 1440 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ 5.7 इंच का एचडी + डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6750 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है जिसमें Mali T860 जीपीयू है। फोन दो मेमोरी कॉन्फिग्रेशन में आएगा, जिसमें एक 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम और दूसरा 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 3 जीबी रैम वाला वेरिएंट है। इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जो फोन की स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाने में मदद करेगा।

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक एलईडी फ्लैश भी है । सामने की ओर, इसमें F/2.0 अपर्चर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर फ्लाईमेOS 6.2 के साथ आता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

स्पेसिफिकेशन को देखा जाए तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में आएगा और शाओमी रेडमी 5 और ओप्पो Realme 1 के जैसे स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है।

You Might be Interested

Meizu M6T
Android OS
MediaTek MT6750
13MP + 2MP
  • Published Date: June 26, 2018 11:08 AM IST