comscore
News

Meizu ने स्मार्टफोन के लॉन्च में लोगों को बुलाने के लिए भेजी शैंपू की बोतल

ये दोनों ही स्मार्टफोन 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएंगे।

Meizu 16 back

Meizu 16 स्मार्टफोन पहले 8 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा था लेकिन अब यह 30 जुलाई को लॉन्च होगा। कंपनी ने इसके लिए इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। Meizu ने 30 जुलाई को होने जा रहे इवेंट के लिए इनवाइट भेजे हैं। इस बार Meizu ने इनवाइट के साथ एक खास चीज भेजी है आइये जानते हैं क्या है वह…

निमंत्रण के साथ शैंपू
चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Meizu  हर बार इनवाइट के साथ कुछ एक्स्ट्रा करती है। लेकिन इस बार Meizu ने जो किया है उसने सबको चौंका दिया है। इस बार Meizu ने इनवाइट के साथ शैंपू की बोटल भेजी है।

कंपनी ने हेड एंड शोल्डर्स का शैंपू  भेजा है। माना जा रहा है कि Meizu  ने नॉच वाले दूसरे मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनियों को चिढ़ाने के लिए यह मजाक किया है। बता दें कि Meizu 16 और Meizu 16 Plus दोनों ही स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। इनमें  AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। Meizu 16 Plus स्मार्टफोन में 6.5 इंच की स्क्रीन दी जाएगी। Meizu 16 में कंपनी 6.0 इंच की स्क्रीन देगी।

ये दोनों ही स्मार्टफोन 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएंगे। इन दोनों स्मार्टफोन में एक समान कैमरा कॉन्फ्रिग्रेशन होंगे।Meizu 16 और Meizu 16 Plus स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेंगे। ये दोनों स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएंगे।

You Might be Interested

Meizu 16
Android OS
Qualcomm Snapdragon 710 octa-core SoC
12MP + 20MP
  • Published Date: July 27, 2018 10:57 AM IST