comscore
News

आज होने वाले अपने एक इवेंट में Meizu लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन

आज अपने एक इवेंट के दौरान Meizu अपने नए स्मार्टफोन Meizu E3 को लॉन्च कर सकता है, वेइबो से मिल रही है जानकारी।

  • Published: March 6, 2018 10:00 AM IST
meizu e3 new 1

MWC 2018 के बाद हम देखने वाले हैं कि कई बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कुछ बड़ी बड़ी घोषणाएं करने वाली हैं। Meizu इस विषय में काफी सीरियस है, इसके कारण ही ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी आज होने वाले अपने एक इवेंट के दौरान कुछ बड़ी घोषणाएं करने वाला है, आपको बता दें कि कल एक टीज़र वेइबो के माध्यम से सामने आया था, जो कहता है कि आज कंपनी की ओर से कुछ लॉन्च होने वाला है। ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी आज 10 बजे कुछ घोषणा करने वाली है।

हालाँकि इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, हालाँकि ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इस दिन अपने Meizu E3 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है, और यह इवेंट भी इसी कारण आयोजित किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के बारे में पहले भी कई बार जानकारी सामने आ चुकी है। यह इस स्मार्टफोन को लेकर सबसे नई जानकारी सामने आई है।

अगर इस स्मार्टफोन को लेकर लीक खबरों की बात करें तो काफी लम्बे समय से हम सभी इस स्मार्टफोन के बारे में सुनते आ रहे हैं। इस स्मार्टफोन को TENAA पर भी देखा जा चुका है। आपको बता दें कि Meizu E3 स्मार्टफोन को अलग अलग दो वैरिएंट में पेश किया जाएगा, यानी इसे m851m और m851q नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा TENAA की मानें तो आपको यह भी बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन की माप 156.8 x 75 x 7.6mm होगी और, इसका वजन महज 163 ग्राम।


ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में मैटेलिक चेसिस मौजूद होगी। आपको यह स्मार्टफोन कई रंगों वाले ऑप्शनों में मिल जाएगा। इसे आप शैम्पेन गोल्ड, ओब्सीडियन ब्लैक और डार्क ब्लू रंगों में ले सकते हैं।

अगर TENAA की मानें तो स्मार्टफोन में एक 5.99 इंच की IPS LCD स्क्रीन होने वाली है, यह एक FHD+ पैनल होगा, जो आपको 2160×1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिलने वाला है। ऐसा भी सामने आ रहा है और जैसा कि चलन चल रहा है कि यह स्मार्टफोन भी 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन को एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

फोन में एक 1.8GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है। इसके अलावा इसमें कथित तौर पर एक आगामी यानी Mediatek Helio P38 चिपसेट होने वाला है। यह स्मार्टफोन आपको दो अलग अलग रैम आयर स्टोरेज वैरिएंट में मिलेगा। स्मार्टफोन को आप 4GB रैम के साथ साथ 6GB रैम के साथ भी ले सकते हैं। और स्टोरेज की अगर चर्चा करें तो आपको यह 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज में भी मिल जाएगा। इसके अलावा इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा सकते हैं।

फोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा इसमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है, जो 12-मेगापिक्सल + 20-मेगापिक्सल सेंसर का मिश्रण होने वाला है। स्मार्टफोन में एक 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होने वाला है। इसके अलावा इसमें एक 3300mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है।

  • Published Date: March 6, 2018 10:00 AM IST