comscore
News

Meizu M15 Plus एनिवर्सरी फोन अगले साल किया जाएगा लॉन्च

Meizu अपनी 15वीं सालगिरह के मौके पर अपने दो स्पेशल स्मार्टफोंस Meizu M15 और M15 Plus को लॉन्च कर सकती है।

  • Published: December 1, 2017 1:00 PM IST
meizu-e2

Meizu अगले साल 15 वर्ष पूरे कर लेगा, और इस मौके पर कंपनी अपना एक या ऐसा भी कह सकते हैं कि दो नए फ्लैगशिप स्पेशल एडिशन को पेश कर सकता है। आपको बता दें कि कंपनी के फाउंडर और CEO Jack Wong ने वेइबो पर एक पोस्ट करके फोन के नाम की जानकारी दे दी है। आपको बता दें कि फोन के रिटेल बॉक्स की एक फोटो दिखाती है कि स्मार्टफोन का नाम Meizu M15 होगा। अब जहां Plus वैरिएंट सामने आ रहा है वहां जरुर ही इसका एक नार्मल वैरिएंट भी होने वाला है।

माना जा रहा है कि Meizu M15 और Meizu M15 Plus स्मार्टफोन में फुल-स्क्रीन डिसप्ले होने वाली है। और Meizu की ओर से यह पहले ऐसे डिवाइस होने वाले हैं जो इस फीचर के साथ लॉन्च किये जायेंगे। अभी तक ऐसा देखा गया है कि Meizu ही एक मात्र ऐसा चीनी मोबाइल निर्माता है जिसने अभी तक अपने किसी भी स्मार्टफोन को ऐसी डिसप्ले के साथ पेश नहीं किया है। हालाँकि अब ज्यादा दिन तक ऐसा नहीं रहने वाला है।

इसके अलावा CEO ने एक अन्य पोस्ट में ऐसा भी कहा है कि इस स्मार्टफोन को आने में अभी कुछ समय लग सकता है, तो ऐसा हो सकता है कि स्मार्टफोन को अगले साल फरवरी के मध्य में लॉन्च किया जाये।

गौरतलब हो कि Meizu की ओर से एक अन्य स्मार्टफोन Meizu M6s को दिसम्बर में लॉन्च किये जाने की बात कही जा रही है। ऐसा सामने आ रहा है कि Meizu कई स्मार्टफोंस पर काम कर रहा है जिन्हें फुल स्क्रीन डिजाईन के साथ पेश किया जायेगा। इनमें से एक डिवाइस Meizu M6S है, जिसके लिए कहा जा रहा है कि यह एक बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन है और इसे महज 1,000 युआन में पेश किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Note 5 को कड़ी टक्कर दे सकता है। यह स्मार्टफोन यानी Redmi Note 5 ऐसी ही डिसप्ले के साथ पेश किया जाने वाला है।

अगर स्पेक्स की चर्चा करना शुरू करें तो आपको बता देते हैं कि Meizu M6S स्मार्टफोन में एक 5.7-इंच की स्क्रीन हो सकती है जिसे 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें मीडियाटेक MT6793 प्रोसेसर हो सकता है साथ ही ऐसा भी माना जा रहा है कि इसे 3GB की रैम के साथ पेश किया जाएगा। फोन में एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है। स्मार्टफोन को एंड्राइड 7.0 नौगट के साथ पेश किया जा सकता है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

You Might be Interested

Meizu m2

5890

Buy Now
Android OS, v5.1 (Lollipop)
Quad-core 1.3 GHz
13 MP, 4208 x 3120 pixels, autofocus, LED flash
  • Published Date: December 1, 2017 1:00 PM IST