comscore
News

Meizu X2 स्मार्टफोन होगा हाई एंड स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च, कंपनी के वीपी ने की पुष्टि

कंपनी के वीपी Li Nan ने पुष्टि की है कि Meizu X2 इस साल लॉन्च होगा और इसमें प्रीमियम डिजाइन के साथ फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन होंगे।

  • Published: February 22, 2018 6:00 PM IST
meizu-pro-7-plus-13

​Meizu जल्द ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, इस बात ​की पुष्टि किसी और ने नहीं बल्कि कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट Li Nan ने की है। आगामी स्मार्टफोन को Meizu X2 नाम से लॉन्च किया जाएगा। Li Nan द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन प्रीमियम डिजाइन के साथ हाई एंड स्पेसिफिकेशन का मिला जुला रूप होगा जो बजट श्रेणी में पेश किया जाएगा।

Meizu X2 को पिछले एक साल से लॉन्च करने के लिए अफवाहें सामने आ रही है और नवंबर 2016 में इसके ओरिजनल मॉडल को लॉन्च किया गया था, जो कि 2018 के अंत तक इसके सफल वेरियंट के आने का संकेत देता है। Meizu वीपी ने अब पुष्टि की है कि कंपनी को Meizu X2 को लॉन्च करने में देरी हो गई है और अब कंपनी इस साल इस डिवाइस को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

हालांकि कुछ रिपोर्टों का दावा है कि Meizu X2 मध्य रेंज का स्मार्टफोन होगा, वीपी ने उन दावों को खारिज कर दिया है और कहा है कि यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। Android Headlines के मुताबिक, Meizu X2 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 द्वारा संचालित किया जाएगा, जो मेजू और क्वॉलकॉम के बीच नए समझौते का हिस्सा हो सकता है। जिसे सीधे तौर पर सैमसंग Galaxy S9 के लिए एक प्रतियोगी स्मार्टफोन कहा जा सकता है। Li ने कहा कि सैमसंग और एलजी से प्रीमियम फ्लैगशिप के मुकाबले प्रतिस्पर्धा के बावजूद, Meizu X2 की कीमत 2,999 Yuan (लगभग 30,000 रुपये) होगी, जो कि अन्य प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइसेज की कीमत के करीब आधा है।

Meizu X2 में निश्चित रूप से एक फुल स्क्रीन डिजाइन डिसप्ले होगा और Li का कहना है कि बेजल-लेस डिजाइन को कंपनी के बजट और मध्य श्रेणी के प्रस्तावों तक बढ़ाया जाएगा। कुछ ​अफवाहों का कहना है कि Meizu X2 का सेकेंडरी डिसप्ले Meizu Pro 6 और Pro 6 Plus के समान हो सकता है।

Li ने न तो पुष्टि की और न ही स्मार्टफोन पर सेकेंडरी डिसप्ले की उपस्थिति से इनकार किया। उन्होंने यह भी पुष्टि नहीं की कि स्मार्टफोन में रियर में एक ड्यूल-कैमरा सेटअप होगा। अभी तक आधिकारिक रिलीज पर कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह एक दिलचस्प उपकरण बन सकता है अगर Meizu मध्य-श्रेणी मूल्य सेग्मेंट में प्रीमियम अनुभव पेश करता है।

  • Published Date: February 22, 2018 6:00 PM IST