comscore
News

Mi Max 3 Pro स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ नहीं होगा लॉन्च, शाओमी ने कि पुष्टि

शाओमी Mi Max 3 को पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था।

Xiaomi Mi Max 3

पिछले हफ्ते शाओमी ने अपने Mi Max 3 स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था, जिसे 6.9-इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 636 SoC के साथ पेश किया गया था। वहीं, अफवाह थी कि कंपनी शाओमी Mi Max 3 Pro को स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। हालांकि, अब कंपनी ने उन सब अफवाहों पर विराम लगाते हुए शाओमी Mi Max 3 Pro के लॉन्च करने की बात से इंकार कर दिया है।

शाओमी के प्रोडक्ट मार्केटिंग डायरेक्टर Zhi Zhiyuan ने चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस बात की पुष्टि की  है कि ऐसा कोई भी डिवाइस पेश नहीं किया जा रहा है। इसका मतलब कुछ समय पहले जो यूएस एफसीसी और क्वॉलकॉम वेबसाइट पर डिवाइस लिस्ट हुआ था उसका कोई मतलब नहीं है।

हालांकि शाओमी आने वाले समय में स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ पेश करेगी। इससे पहले सामने आई जानकारी के अनुसार शाओमी अपने दो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ आएंगे। यह मिड-रेंज हैंडसेट कोडनेम ‘Comet’ और ‘Sirius’ के साथ स्पॉट हुए थे। शाओमी Sirius डिवाइस स्नैपड्रैगन 710 SoC, ओएलईडी डिस्प्ले, ड्यूल-सिम सपोर्ट, 3,120mAh बैटरी और कैमरा ऐप में पोर्टेट मोड होगा। इस डिवाइस को Mi 8 SE के नाम से मई में पेश किया गया था।

वहीं, शाओमी ‘Comet’ की घोषणा फिलहाल नहीं हुई है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस डिवाइस को स्नैपड्रैगन 710 SoC, OLED डिस्प्ले, ड्यूल-सिम, 3,100mAh बैटरी, IR ब्लास्टर और एंड्रॉइड 8.1 Oreo के साथ पेश करगी।

  • Published Date: July 26, 2018 3:53 PM IST