comscore
News

Microsoft Surface Book 2 भारत सही इन देशों में भी किया जाने वाला है उपलब्ध

Microsoft Surface Book 2 को 8th जेनेरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 1499 डॉलर (Rs. 97,461) से शुरू होती है, यह कीमत US में इसके बेस मॉडल की है।

  • Updated: January 17, 2018 6:26 PM IST
MS Surface Book 2 main

Microsoft Surface Book 2 एक बहुमुखी लैपटॉप, शक्तिशाली टैबलेट, और एक पोर्टेबल स्टूडियो है। यह मांग अनुप्रयोगों को चलाने के लिए प्रसंस्करण और ग्राफिक्स शक्ति प्रदान करता है, लेकिन यह उन्हें परियोजनाओं की मांग या प्रेरणा आदि के बाद भी अपने कार्यालयों से दूर रहने की स्वतंत्रता प्रदान करता है। इसका मतलब है कि आप बाहर रखकर भी अपने काम को कर सकते हैं। इसमें आपको लेटेस्ट 8th जेनेरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर और NVIDIA GeForce GTX 1050 और 1060 ग्राफ़िक मिल रहे हैं। यह हाई-परफॉरमेंस एप्लीकेशन्स को आसानी से चला सकता है, जिन्हें यूजर्स असल में चलाना चाहते हैं।

इसके अलावा आपको बता दें कि यह सरफेस पेन को भी सपोर्ट करता है। इसी कि पीढ़ी के पिछले सरफेस की तरह यह भी एक लैपटॉप से एक टैबलेट की शेप में बदल सकता है। इसके द्वारा आप अपनी रचनात्मकता को काफी हद तक बढ़ा सकते हैं।

सबसे खास फीचर्स

इसकी मदद से आप पेशेवर-ग्रेड सॉफ़्टवेयर और नवीनतम पीसी गेम के बीच ट्रांजीशन कर सकते हैं। बिजली-तेजी से भंडारण और नवीनतम दोहरे या क्वाड-कोर इंटेल कोर ™ i5 और i7 प्रोसेसर के साथ आप कोई भी काम सकते हैं, और नवीनतम एनवीआईडीआईएआई जीईफ़र्स जीपीयू के साथ अभी तक बेहतरीन ग्राफिक्स प्रदर्शन का अनुभव ले सकते हैं। सरफेस बुक 2 के 15-इंच वाले वर्जन से आप लगभग 17 घंटे की बैटरी लाइफ पा सकते हैं, यह ओरिफिला सरफेस बुक से लगभग 2 गुना ज्यादा है।

Microsoft Surface Book 2 एक मजबूत लैपटॉप, शक्तिशाली टैबलेट और पोर्टेबल स्टूडियो है जो आपके द्वारा काम करने के तरीके के अनुकूल है। चाहे आप सीएडी के साथ 3 डी मॉडल तैयार कर रहे हों, सतह पेन से स्केचिंग करें, या बाहरी मॉनिटर पर 4K वीडियो को संपादित कर रहे हों, Microsoft Surface Book 2 में चार बहुमुखी मोड हैं, जिससे आपको अपनी सफलता मिल सकती है। इतना ही नहीं इसे आप अपने सभी डिवाइसों से कनेक्ट कर सकते हैं: इसमें आपको USB Type C और USB Type A पोर्टस मिल रहा हैं, साथ एक ही एक फुल साइज़ वाला SD कार्ड, सरफेस डायल और सरफेस डॉक भी मिल रहे हैं।

यह एक दमदार मिश्रण कहा जा सकता है, जिसमें परफॉरमेंस, प्रीमियम लाइटवेट आदि सब शामिल है। आप इसका चुनाव 13-इंच और 15-इंच में से कर सकते हैं। इसके अलावा इसके बैकलिट कीबोर्ड से भी आप बहुत कुछ कर सकते हैं।

  • Published Date: January 17, 2018 6:22 PM IST
  • Updated Date: January 17, 2018 6:26 PM IST