comscore
News

Mivi ने लॉन्च किया ब्लूटूथ ईयरफोन 'Conquer', कीमत: 3,299 रुपए

Mivi Conquer स्पीकर 10 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

  • Updated: January 27, 2018 4:20 PM IST
mivi headphone

भारतीय गैजेट ब्रांड Mivi ने नया ब्लूटूथ इन ईयर हेडफोन Mivi Conquer लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 3,299 रुपए है। यह डिवाइस एक्सक्लूसिवली ईकॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा इसे Mivi.in, फ्लिपकार्ट और पेटीएम पर 1 फरवरी से खरीदा जा सकता है। Mivi Conquer में CSR 8645 और Bluetooth V4.1 तकनीक का उपयोग किया गया है। जो उच्च निष्ठा स्टीरियो संगीत और स्पष्ट स्पीच सुनिश्चित करने के लिए एक बेहतर संकेत ताकत प्रदान करता है। यह ईयरफोन aptx codec के साथ भी आता है, जो इस कीमत पर उपकरणों के लिए एक दुर्लभ वस्तु है।

इस ईयरफोन में क्वालकॉम aptX codec सपोर्ट दिया गया है जिससे वायरलेस कनेक्शन पर खरीदारों को उच्च bitrate संगीत सुनने की अनुमति मिलती है। बैटरी के संदर्भ में बात करें तो, Mivi Conquer में 10 घंटे का बैटरी लाइफ और इन-लाइन रिमोट कंट्रोल सुविधा उपलब्ध है, जिससे उपयोगकर्ता अपने फोन को बिना बाहर ले जाए अपने संगीत और इनकमिंग कॉल को नियंत्रित कर सकते हैं।

Mivi Conquer का डिजाइन दिखने में बेहद ही स्टाइलिश और आकर्षक हैं। कंपनी का दावा है कि इस हेडफोन को उपयोग करके यूजर्स आसानी से तीव्र व्यायाम भी कर सकते हैं। इसे खासतौर पर फिटनेस के दौरान उपयोग के लिए तैयार किया गया है।

ईयरफोन के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, मिधुला देवभक्तुनी, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और सह-संस्थापक, Mivi ने कहा, “संगीत और खेल एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। स्वास्थ्य भारत में एक बढ़ती हुई प्रवृत्ति है जो बाजार के खिलाड़ियों के लिए आक्रामक मूल्य दर पर तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों के विस्तार के लिए जगह बनाता है। विजय के साथ, हमारा लक्ष्य बाजार में अंतर को भरना है। हमने एक ऐसा उत्पाद विकसित किया है जो प्रदर्शन और शैली का सही संलयन है। हम, मिवी में, उपभोक्ता जरूरतों से प्रेरित होते हैं और मूल्य निर्धारण पर हमारे ग्राहकों को अत्याधुनिक तकनीकी समाधान प्रदान करते रहेंगे।”

  • Published Date: January 27, 2018 4:08 PM IST
  • Updated Date: January 27, 2018 4:20 PM IST