comscore
News

Moto E5 Play एंड्रॉइड Oreo (Go एडिशन) वेरिएंट हुआ लॉन्च

Moto E5 Play स्मार्टफोन एंड्रॉइड Oreo (गो एडिशन) इस महीने से यूरोपियन और लेटिन अमेरिका की मार्केट में सेल के लिए आ जाएगा।

Moto E5 Play

इस साल अप्रैल में मोटोरोला ने 6 नए स्मार्टफोन्स को G-सीरीज और E-सीरीज को पेश किया था। Moto E-सीरीज को कंपनी ने नए एंट्री-सेगमेंट में पेश किया था। इसमें Moto E5, Moto E5 Plus और Moto E5 Play के साथ Moto G6 मॉडल्स को पेश किया था। वहीं, अब Moto E5 Play यूरोपियन और लेटिन अमेरिका में डिवाइस को गो एडिशन में पेश किया है।

Moto E5 Play की कीमत

Moto E5 Play स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो (गो एडिशन) इस महीने से यूरोपियन और लेटिन अमेरिका की मार्केट में सेल के लिए आ जाएगा। स्मार्टफोन को कंपनी ने EUR 109 (लगभग 8,700 रुपए) में पेश किया है। फिलहाल मोटोरोला ने फिलहाल भारत इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Moto E5 Play की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें 5.2-इंच डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसके साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, स्मार्टफोन में 1जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश लाइट के साथ दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल कैमरा मौजूद है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2,800एमएएच की बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो डिवाइस में ड्यूल-सिम सपोर्ट, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन एसी, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट और 3.5एमएम ऑडियो पोर्ट दिया गया है।

You Might be Interested

Motorola Moto E5 Play
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 425 quad-core
8MP
  • Published Date: July 16, 2018 10:29 AM IST