comscore
News

10 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा Moto E5 Plus,जानें फीचर्स

Moto E5 Plus में 5,000mAh  की बैटरी दी जा सकती है।

moto-e5-plus-india-launch

मोटोरोला भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन  Moto E5 Plus है। कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 10 जुलाई को लॉन्च कर रही है। मोटोराला ने इस बात की पुष्टि कर दी है। Moto E5 Plus एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर मिलेगा। इस स्मार्टफोन के पोस्टर पर भी इस बात की पुष्टि कर दी गई है कि यह फोन भारत में अमेजन पर एक्सक्लूसिव उपलब्ध होगा।

Moto E5 Plus स्मार्टफोन ऑफलाइस स्टोर पर देशभर में मोटो हब्स के जरिए मिलेगा। यह स्मार्टफोन पिछले साल ब्राजील में एक इवेंट में लॉन्च हुआ था।  माना जा रहा है कि Moto E5 Plus की भारत में कीमत 13,900 रुपए रखी जा सकती है। हालांकि, अभी कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Moto E5 Plus  के फीचर्स
इस स्मार्टफोन में ज्यादा क्षमता वाली बैटरी और बड़ी स्क्रीन दी जा सकती है। मोटो ई5 प्लस स्मार्टफोन में 6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट दी जा सकती है। यह फोन 3जीबी रैम वैरियंट में लॉन्च हो सकता है। इसमें 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। Moto E5 Plus में 5,000mAh  की बैटरी दी जा सकती है।

 

You Might be Interested

Moto E5 Plus
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 425 quad-core
12MP
  • Published Date: July 2, 2018 1:55 PM IST