comscore
News

Moto G6 और Moto G6 प्लस रिटेल वेबसाइट पर हुए लिस्ट, जानें कीमत और फीचर

यूके की Carphone Warehouse पर लिस्ट हुए मोटो G6 सीरीज के दो मॉडल।

  • Published: April 19, 2018 10:24 AM IST
moto-g6-play-render

मोटोरोला की Moto G6  सीरीज के बारे में आज ऑफिशिलय घोषणा होगी। लेकिन इससे पहले इस सीरीज के दो मॉडल को यूके रिटेलर की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। यूके की Carphone Warehouse पर मोटोरोला के आने वाले हैंडसेट Moto G6 Play और Moto G6 Plus को देखा गया है, जहां पर इसकी स्पेसिफिकेशंस और प्राइसिंग के बारे में जानकारी दी गई है।

अगर साइट पर हैंडसेट की लिस्टिंग पर विश्वास किया जाए तो Moto G6 Play को £18 प्रति महीने के रेट पर बेचा जा सकता है। इसमें ब्लू और गोल्ड वाइड कलर के ऑप्शन मौजूद हैं। वहीं Moto G6 Plus को  £26 प्रति महीने की कीमत पर लिस्ट किया गया है। यह हैंडसेट ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन में मौजूद होगा।

मोटो G6 Plus को ड्यूल कैमरा की स्पेसिफिकेशंस के साथ साइट पर लिस्ट किया गया है। साइट पर हैंडसेट की लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि G6 Plus में फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर, फ्रंट फेसिंग फ्लैश और ग्लास फिनिश रियर पैनल के साथ आ सकता है।

वहीं Moto G6 Play में एज टू एज डिस्प्ले, फास्ट फोकसिंग कैमरा, 5.7इंच डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी के आने के आसार हैं। फिंगप्रिेंट सेंसर डिवाइस के बैक पर आ सकता है। इसके अलावा इसमें G6 Plus की तरह सेम ग्लास पैनल डिजाइन का फीचर होगा।

इससे पहले Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus को ऑनलाइन स्पॉट किया गया था। Moto G6 में 5.7-इंच मैक्स विजन डिस्प्ले, 18:9 आस्पेैक्ट रेश्यो, ड्यूल कैमरा मॉडयूल और फ्रंट माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की बात कही गई थी।

जी सीरीज के तीनों हैंडसेट में Moto G6 Plus सबसे महंगा होगा। इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ सबसे ज्यादा रैम और स्टोरेज का कॉम्बिनेशन दिया जा सकता है। Moto G6 में भी सिमिलर ड्यूल कैमरा सेटअप होगा, लेकिन यह स्नैपड्रैगन 450एसओसी के साथ आ सकता है। इन तीनों हैंडसेट में Moto G6 Play सबसे सस्ता हो सकता है, जिसके सिंगल कैैमरा सेटअप में आने की उम्मीद हैं।

You Might be Interested

Motorola Moto G6 Plus
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 630 octa-core
12MP + 5MP dual Camera
  • Published Date: April 19, 2018 10:24 AM IST