comscore
News

Moto G6 और Moto G6 Play 4 जून को भारत में होंगे लॉन्च, जानें क्या होंगे फीचर्स

कंपनी 4 जून को ही इन स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्च ऑफर के बारे में बताएगी।

Moto-G6-Moto-G5-whats-different

लेनोवो की सबसिडरी कंपनी मोटोरोला ने आखिकार भारत में Moto G6 सीरीज के लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। कंपनी 4 जून को भारतीय मार्केट में Moto G6 और Moto G6 Play को लॉन्च करेगी। कंपनी के Moto G6 को अमेजन इंडिया पर एक्सक्लूसिव बेचा जाएगा। कंपनी 4 जून को ही इन स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्च ऑफर के बारे में बताएगी। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने स्मार्टफोन के बारे में टीजिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा कंपनी ने स्मार्टफोन के लिए ‘Notify Me’ बटन भी शुरू कर दिया है। वहीं Moto G6 Play को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव बेचा जा सकता है। मोटोराला ने पिछले महीने ब्राजील में मोटो जी6 सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus को पेश किया था।

Moto G6 Play फीचर्स और कीमत

Moto G6 Play एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। G6 Play में 5.7 इंच आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स का है। मोटोरोला ने इसके डिस्प्ले को मैक्स विजन का नाम दिया है। फोन में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट 2GB या 3GB रैम और 16GB या 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा।

फोन के बैक पर f/2.0 अर्पचर, फेस डिटेक्शन ऑटोफकस और एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा है जो 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। फोन के फ्रंट में भी एलईडी फ्लैश का ऑप्शन है। इसमें 4,000mAh की बैटरी, कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, 4जी VoLTE और ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट है। साथ ही स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo OS और फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटर रिपेलेंट नैनो कोटिंग से लैस है। फोन Indigo और Gold कलर ऑप्शन में आ सकता है।

  • Published Date: May 21, 2018 3:02 PM IST