comscore
News

ऐसे सस्ता खरीदें Moto G6 और Moto G6 Play फोन, सिर्फ 2 दिन का है मौका

मोटोरोला ने आखिरकार भारत में अपने सिक्स्थ जनरेशन स्मार्टफोन लॉन्च कर दिये हैं। इन स्मार्टफोन्स को आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

Moto G6, Moto G6 Play with bezel-less display launched in India,know about discount,ऐसे सस्ता खरीदें Moto G6 और Moto G6 Play फोन, सिर्फ 2 दिन का है मौका

मोटोरोला ने आखिरकार भारत में अपने सिक्स्थ जनरेशन स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं।  कंपनी ने सोमवार को भारत में Moto G6 और Moto G6 Play स्मार्टफोन लॉन्च किये। इन दोनों स्मार्टफोन्स को पिछले साल ब्राजील में लॉन्च किया गया था। यह पहली बार है जब मोटोरोला ने जी सीरीज को बेजल लैस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है।

कीमत और उपलब्धता
Moto G6  स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टफोन आज आधी रात से ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर मिलेगा। वहीं दूसरी तरफ, Moto G6 Play की कीमत 11,999 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टफोन आज आधी रात से ई-कॉर्मस साइट फ्लिपकार्ट पर मिलना शुरू होगा। इसके अलावा ये दोनों स्मार्टफोन भारत में मौजूद मोटोरोला के सभी मोटो हब पर भी मिलेंगे।

फ्लिपकार्ट ऑफर्स
अगर आप ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से Motog6play स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको 1500 रुपए का एक्स्ट्रा ऑफ मिलेगा। यह रेगुलर एक्चेंज वैल्यू पर मिलेगा। यह ऑफर 6 जून तक ही वैलिड है।

 

इसके अलावा अगर आप ICICI  बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से यह स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको 1000 रुपए का ऑफ मिलेगा। यह ऑफर भी 6 जून तक ही वैलिड है।


अमेजन पर ऑफर्स
अगर आप Motog6 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदते हैं तो आपको 1000 रुपए का ऑफ मिलेगा। इसके लिए आपको कोई भी मोटा का फोन एक्सचेंज करना पड़ेगा। यह ऑफर 6 जून तक ही वैलिड है।

 

अगर आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से मोटो जी6 स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको 1,250 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर भी 6 जून तक ही है।

Moto G6 के फीचर्स

Moto G6 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450एसओसी है। 3GB RAM/32GB वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। फोन में आपको ड्यूल सिम कनेक्टिविटी मिल रही है। इसके अलावा माइक्रो एसडी कार्ड के लिए अलग से स्लॉट दिया गया है। फोन में 12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसके अलावा इसमें फ्लैश के साथ 16मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में आपको 3,000mAh की बैटरी टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है। चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट है। 5.7इंच फुल HD+ IPS LCD के साथ आ रहे इस स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है। फोन के फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉकिंग का फीचर है। Moto G6 एंड्रॉइड 8.0 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स आ रहा है। फोन में मोटोरोला नियर स्टॉक एंड्रॉइड स्किन है।

 

Moto G6 Play के फीचर्स
Moto G6 Play कंपनी का सबसे अफोर्डेबल डिवाइस है। 2GB/16GB वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430एसओसी, 5.7इंच HD+ 18:9 स्क्रीन, एंड्रॉइड 8.0 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स है। फोन में ड्यूल सिम कनेक्टिविटी, एक्सपैंडेबल स्टोरेज, रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और 4,000mAh की बैटरी है। फोन में चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट है। Moto G6 Play में सिंगल कैमरा सेटअप है। फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में फ्लैश के साथ 8मेगापिक्सल का कैमरा है।

 

  • Published Date: June 4, 2018 1:53 PM IST